Connect with us

City

Shah Rukh Khan से मिलने के लिए बेटे को लेना पड़ता है अप्वाइंटमेंट

Published

on

Advertisement

Shah Rukh Khan से मिलने के लिए बेटे को लेना पड़ता है अप्वाइंटमेंट, NCB के सामने Aryan khan का खुलासा

आर्यन ने एनसीबी को पूछताछ में अपने पापा के बिजी शेड्यूल की जानकारी दी है. आर्यन खान ने कहा कि मेरे पापा इतने बिजी रहते हैं कि कई बार मुझे उनसे मिलने के लिए पापा की मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है. तब जाकर मैं अपने पापा से मिल पाता हूं.

आर्यन खान

Advertisement

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दशकों से अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. शाहरुख खान अपने काम में बेहद बिजी रहते हैं. एक्टिंग, प्रोडक्शन के अलावा भी और कई सारे काम होते हैं, जिनमें किंग खान बिजी रहते हैं. इन दिनों शाहरुख खान एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. जिसके चलते उनका शेड्यूल काफी टाइट है. ऐसे में उनके बच्चों को तक उनसे मिलने के लिए अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है. इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन ने किया है.

Advertisement

आर्यन ने बताया कितने बिजी रहते हैं उनके पिता शाहरुख खान
आर्यन ने एनसीबी को पूछताछ में अपने पापा के बिजी शेड्यूल की जानकारी दी है. सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान ने एनसीबी को पूछताछ में बताया कि उनके पापा अभी एक साथ तीन-तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर वो बहुत मेहनत कर रहे हैं. पठान मे अपने रोल के लिए शाहरुख खान को कई घंटों तक मेकअप में रहना पड़ता है.

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आर्यन खान ने कहा कि मेरे पापा इतने बिजी रहते हैं कि कई बार मुझे उनसे मिलने के लिए पापा की मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है. तब जाकर मैं अपने पापा से मिल पाता हूं. बता दें, ड्रग्स केस में आर्यन खान को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में एनसीबी को भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ. एनसीबी ने ड्रग्स केस में आर्यन खान समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है.

सोमवार को आर्यन खान को एनसीबी ने किला कोर्ट में पेश किया. आर्यन अभी भी एनसीबी की कस्टडी में हैं. एनसीबी आर्यन से लगातार पूछताछ कर रही है. आर्यन को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहना होगा. सूत्रों ने बताया था कि आर्यन पूछताछ में सहयोग कर रहे हैं. हालांकि इस दौरान वे काफी परेशान भी नजर आते हैं. आर्यन ने कबूला है कि वे शौकिया तौर पर ड्रग्स लेते हैं. वे पिछले 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं.

 

Advertisement