Connect with us

City

दामाद ने चाकू से गला रेत किया ससुर का मर्डर

Published

on

Advertisement

खून से लथपथ व्यक्ति दोनों हाथों से गर्दन पकड़कर पैदल थाने पहुंचा, बाद में हुई मौत

करनाल के निसिंग में सोमवार को गुरुद्वारा के पास दामाद ने भरे बाजार में अपने ससुर का चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। जांच में हत्या का कारण आरोपी गुरमुख और उसकी पत्नी सुमन के बीच अनबन के कारण पनपी आपसी रंजिश बताई गई है।

आरोपी गुरमुख ने सेवा सिंह (65) गांव ककहेड़ी जिला कैथल के गले पर चाकू से वार किया और मौके से भाग गया। खून से लथपथ सेवा सिंह भरे बाजार अपनी गर्दन को पकड़ कर थाना पहुंचा और थाना परिसर में खड़ी कार के पास गिर गया। इसके बाद पुलिस उसे निसिंग सीएचसी लेकर गई जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने एफएसएल टीम को सूचना दी और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। वारदात गुरुद्वारा के पास हुई। जहां से सेवा सिंह पैदल जख्मी हालत में थाने तक गया। जहां-जहां से सेवा सिंह गुजरा वहां सड़क पर खून के निशान बने हुए हैं।

Advertisement

हत्या के आरोपी गुरमुख सिंह ने कुछ दिन पहले अपने ससुर मृतक सेवा सिंह के खिलाफ थाना में शिकायत दी थी। इसमें गुरमुख ने उसके ससुर पर आरोप लगाए थे कि वह जानबूझकर उसके बीवी बच्चों को निसिंग नहीं भेज रहा। इसी संबंध में पुलिस जांच अधिकारी कर्मबीर ने दोनों पक्षों को सोमवार को थाना में पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन इस कार्रवाई से पहले ही गुरमुख ने हत्या कर दी।

Advertisement

बस स्टॉप पर बेटी का इंतजार कर रहा था

Advertisement

थाने में होने वाली पंचायत में आरोपी की पत्नी और मृतक की बेटी सुमन को शामिल होना था। सुमन के मायके पक्ष के सभी लोग अन्य निजी वाहनों में निसिंग पहुंचे थे, लेकिन सुमन को कार में यात्रा करते समय उल्टी लगती थी।इस कारण वह बस में निसिंग पहुंच रही थी। गुरुद्वारा के पास बस स्टॉप पर उसे उतरना था। उसे लेने के लिए पिता सेवा सिंह गुरुद्वारा के पास गया था। लेकिन हत्यारे गुरमुख ने उसके गले में चाकू से कई वार कर दिए।

शादी 20 साल पहले, दो साल से मायके में थी पत्नी

आरोपी गुरमुख व सुमन की शादी करीब 20 साल पहले हुई थी। इसके बाद दोनों में किसी बात को लेकर अनबन रहने लगी। पिछले 2 सालों से सुमन मायके में ही रह रही थी। इस दौरान कई बार समझौते के दौर चले लेकिन बात सिरे नहीं चढ़ पाई। कुछ दिन पहले आरोपी गुरमुख ने पुलिस को उसके ससुर के खिलाफ जानबूझकर उसकी पत्नी व बच्चों को रखने के आरोप लगाकर शिकायत दी थी।

दो के खिलाफ किया केस दर्ज

जांच अधिकारी बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुरमुख व उसके पिता महेंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस निष्पक्ष मामले की जांच कर रही है।

Advertisement