Connect with us

रिश्ते

बीवी के साथ बूढ़े पिता को इस हालत में देख बौखलाया बेटा, पीट-पीटकर ले ली जान, फिर…

Published

on

Advertisement

बीवी के साथ बूढ़े पिता को इस हालत में देख बौखलाया बेटा, पीट-पीटकर ले ली जान, फिर…

 

पत्नी के साथ पिता के अवैध संबंधों के शक के आधार पर बेटे ने पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. जी हां, यह मामला है अलवर जिले के मुंडावर तहसील के तिनकिरुड़ी गांव का, जहां कल रात को घर के चौबारे में सो रहे 60 वर्षीय रामसिंह की हत्या हो गई थी.

Advertisement

घटना की जानकारी सुबह लगी. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए और कुछ ही घंटों में हत्या का पर्दाफाश करते हुए मृतक के बेटे प्रदीप उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया.

मुंडावर थाना क्षेत्र के गांव तिनकीरुड़ी में मंगलवार रात एक वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने महज 4 घंटे में ही कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के पुत्र प्रदीप उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया. हत्या के पीछे जो का कारण पुलिस को मिले, वह रिश्ते को शर्मसार करने वाले हैं.

Advertisement

बीवी के साथ बूढ़े पिता को इस हालत में देख बौखलाया बेटा, पीट-पीटकर ले ली जान, फिर...

गिरफ्तार प्रदीप उर्फ राजू ने पुलिस को बताया कि उसके पिता राम सिंह और उसकी पत्नी सीमा के बीच अवैध संबंध थे, जिन्हें उसने एक दिन पहले देख लिया था. इसके चलते उसने अपने पिता को मारने की योजना बनाई तथा घर से बिना किसी को कुछ बताए गायब हो गया. इसके बाद मंगलवार रात को दीवार कूदकर घर की छत पर पहुंचा तथा बिजली के खंभे पर लगने वाली डिस्क से ताबड़तोड़ हमला कर पिता की हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया. गिरफ्तारी के बाद प्रदीप के चेहरे पर कोई शिकन तक नहीं थी.

Advertisement

पत्नी को भी मारना चाहता था प्रदीप
प्रातः थाना पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक लोकेश मीणा, थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत शर्मा मय पुलिस बल गांव तिनकरूडी पहुंच गए. फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य इकट्ठे किए. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया है. गिरफ्तार प्रदीप ने एक बार पत्नी को दिखाने की गुहार पुलिस को लगाई है. वह पत्नी की भी हत्या करने की फिराक में था.

Advertisement