Connect with us

पानीपत

गाली देने से रोकने पर युवक के सिर पर बोतल से हमला किया

Published

on

Advertisement

गाली देने से रोकने पर युवक के सिर पर बोतल से हमला किया

 

निबरी गांव के अड्डे पर गाली देने से रोकने पर तीन युवकों ने शराब की बोतल युवक के सिर पर फोड़ दी। आरोपितों ने पीड़ित को जाति सूचक शब्द भी कहे।

Advertisement

निबरी गांव के सुशील ने पुलिस को शिकायत दी कि 25 अप्रैल को वह गांव के बुधराम के बेटे की बरात से गांव लौटा। वह भाई प्रदीप के ढाबे पर चला गया। वहां गांव के अंकुश, धोला और विकास ने गाली दी। गाली देने से रोका तो आरोपितों ने शराब की बोतल उसके सिर पर हमला किया। आरोपितों ने थप्पड़-घुसे भी मारे और जाति सूचक शब्द कहे। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी भी दी। थाना सदर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मारपीट व एसएसी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी पूजा डाबला मामले की जांच हो रही है। गाली देने से रोकने पर दो दोस्तों को डंडे से पीटा

बबैल गांव में चौपाल में गाली देने रोकने पर दो दोस्तों की डंडे से पिटाई कर दी। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बबैल गांव के पवन ने पुलिस को शिकायत दी कि वह एक प्राइवेट नौकरी करता है। 21 अप्रैल को दोपहर बाद तीन बजे दोस्त अमित उर्फ मीतू के साथ गांव की हरिजन चौपाल में बैठा था। वहां पहले से बैठे गांव के रवि ने गाली दी। उन्होंने गाली देने से मना किया। रवि घर से डंडा लेकर चाचा सतबीर उर्फ सत्ता व मां सुनीता के साथ आया और दोनों की डंडे से पिटाई कर दी। अमित के सिर पर डंडा लगने से खून बहने लगा। आरोपितों से उन्हें खतरा है। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

 

 

Advertisement

Source : JAgran

Advertisement