Connect with us

बॉलीवुड

मूवी माफिया पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ‘कतरा-कतरा कर तोड़ा गया था सुशांत सिंह राजपूत का दिमाग’

Published

on

मूवी माफिया पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ‘कतरा-कतरा कर तोड़ा गया था सुशांत सिंह राजपूत का दिमाग’

 

 

कंगना रनौत ने बॉलिवुड को ठहराया सुशांत की मौत का जिम्मेदार, सुशांत की मौत से जुड़ा कंगना ने कर दिया एक और बड़ा खुलासा। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने बॉलिवुड को जिम्मेदार तो ठहराया ही है और अब कंगना ने इस मामले से जुड़ा एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

उन्होंने बताया कि अपने एक कॉमन फ्रेंड से सुशांत को लेकर बातचीत में कुछ शॉकिंग चीजें पता चली हैं और अब वह इसके बारे में खुलकर बात करेंगी। वहीं कंगना मुकेश भट्ट के उस बयान पर भी खूब भड़कीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सुशांत को लेकर आभास पहले से हो चुका था और उन्होंने ऐक्टर की मानसिक अवस्था की तुलना परवीन बाबी से की थी।

आप भी देखिए क्या है पूरा मामला।

Kangana Ranaut Lashes Out Again On Bollywood And Nepotism For ...

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना रनौत नेपोटिज्म और मूवी माफिया गैंग के खिलाफ लगातार आवाज उठा रही हैं। एक बार फिर उन्होंने अपना वीडियो शेयर कर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने कहा कि कुछ मीडिया ग्रुप्स ने सुशांत के खिलाफ झूठी खबरें फैलाईं और उन्हें परेशान किया। उन्हें प्लान बनाकर मेंटली टॉर्चर किया गया था। इसके साथ ही कंगना ने कहा सवाल खड़ा किया कि कभी नेपो किड्स के बारे में क्यों नहीं लिखा जाता है।

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को हत्या करार दिया। वीडियो में उन्होंने कहा, ”सुशांत की हत्या के बाद कई चीजें निकलकर आई हैं। कुछ मैंने इंटव्यूज पढ़े हैं और कुछ लोगों से मैंने बात की है। उनके पिताजी का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में हो रही टेंशन की वजह से वे परेशान थे। फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर का कहना है कि उनके दि‍माग को एक सिस्टेमैटिक तरीके से तोड़ने की कोशिश की गई है। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का कहना है कि वह सामाजिक रूप से की गई बेइज्जती को नहीं सहन कर पाए। अब मैं बताउंगी कि मूवी माफिया ने न सिर्फ उनको बैन किया था बल्कि कतरा-कतरा कर उनका दिमाग तोड़ा गया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इसके बाद कंगना ने सुशांत को लेकर छपी कई खबरें पढ़कर सुनाई। उन्होंने कहा, ”एक वेबसाइट में लिखा गया कि सुशांत एक ट्रक ड्राइवर की तरह लगता है। एक खबर में लिखा गया है कि पार्टी में तमाशा करने के बाद सुशांत ने एक डायरेक्टर के सिर पर कांच की बोतल फोड़ी थी।” कंगना ने बताया कि एक वेबसाइट ने लिखा है कि सुशांत पर मीटू के तहत जेल जा सकते हैं। ऐसे न जाने कितने अनगिनत झूठ सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ लिखे गए हैं।

कंगना ने कहा कि मेरे बारे में कई बातें कही गईं, लेकिन मैंने कुछ नहीं कहा, लेकिन जब एक स्वतंत्रता सेनानी के खिलाफ गंदगी लिखी गई तो मैंने उस जर्नलिस्ट के खिलाफ आवाज उठाई। उन्होंने मेरे खिलाफ चार जर्नलिस्ट ने एक गिल्ड बनाई और ऐलान किया गया कि मेरी फिल्म को बैन किया जाए और फ्लॉप किया जाए। क्या कभी आपने सोचा है कि नेपो किड्स के बारे में क्यों नहीं लिखा जाता है।