Connect with us

पानीपत

पार्टी में हंगामा करने से रोका तो शिक्षक व उसके स्वजनों को डंडों से पीटा

Published

on

पार्टी में हंगामा करने से रोका तो शिक्षक व उसके स्वजनों को डंडों से पीटा

 

शराब पार्टी कर हंगामा करने से रोका तो युवकों ने शिक्षक, उनके पिता और भाई को डंडों से पीटा। आरोपित काफी देर तक हंगामा करते रहे। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

हरिनगर के दीपक अग्रवाल ने बताया कि वह एक निजी स्कूल में शिक्षक है। पटेल नगर के बंटी का उसके घर के पीछे गोदाम है। 26 मई की रात को 11:30 बजे बंटी व उसके दोस्त गोदाम की छत पर जुआ खेल रह थे। शराब पीकर गाली-गलौज कर रहे थे। बिजली गुल थी तो वे परिवार सहित छत पर सो रहा था। शोर सुनकर नींद खुली तो उसने बंटी से कहा कि घर चले जाओ। बंटी और उसके साथियों ने गाली-गलौज की तो उसने कॉल कर मॉडल टाउन थाने से पुलिस बुला ली।

Raipur News In Hindi : People beat policemen with sticks in ...

पुलिस के आने से पहले आरोपित वहां से फरार हो गए थे। उसने पुलिस में शिकायत नहीं दी। आरोपित उससे रंजिश रखने लगे। 26 जून को रात आठ बजे वह पिता सतीश कुमार अग्रवाल की हरिनगर स्थित दुकान पर भाई विकास के साथ बैठा था।

इसी दौरान बंटी, अपने साथी दीपक, पुनीत और अन्य तीन युवकों के साथ गाड़ी से आया। उसकी, पिता व भाई की डंडों से पिटाई की। जब शोर मचाया तो आरोपित हथियारों सहित फरार हो गए। घायल दीपक को स्वजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।