Connect with us

पानीपत

पानीपत में छात्र की हत्‍या, बोरे में भरकर लाए हथियार, हाईवे पर दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला

Published

on

Advertisement

पानीपत में छात्र की हत्‍या, बोरे में भरकर लाए हथियार, हाईवे पर दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला

 

पानीपत में बस स्‍टैंड के नजदीक कैथ गांव के युवक सागर की हत्‍या कर दी गई। दो युवकों ने ताबड़तोड़ सुए घोंपे। लहुलुहान हालत में युवक एक दुकान में जाकर छिप गया। इस बीच, बदमाश वहीं पर सुआ फेंककर भाग गए। दुकान में छिपा सागर वहीं बेसुध होकर गिर गया। उसे ई रिक्‍शा से सिविल अस्‍पताल पहुंचाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

Advertisement

मौके पर पड़ा सुआ, जिससे सागर की हत्या की गई।

दोपहर करीब तीन बजे सागर बस स्‍टैंड के पास से गुजर रहा था। तभी दो युवकों ने उसके ऊपर हमला कर दिया। कुछ ही देर में आठ-दस लड़के और आ गए। सागर के पेट में कई बार सुआ घोंपा। वह भागकर ठकराल इलेक्‍ट्रोनिक दुकान में घुस गया। इसके बाद हमलावर वहां से भाग गए। हमला क्‍यों किया, इसका अभी पता नहीं चल सका है।

Advertisement

अस्पताल पहुंचने के बाद सागर ने तोड़ा दम।

कोई बचाने नहीं आया

Advertisement

बस स्‍टैंड के पास आमतौर पर भीड़ रहती है। यहां से दो सौ मीटर दूर ही सिटी पुलिस स्‍टेशन है। युवक पर हमला होता रहा, कोई उसे बचाने के लिए आगे आने की हिम्‍मत नहीं जुटा सका। हमलावरों के जाने के बाद ही राहगीरों ने उसे ई रिक्‍शा से अस्‍पताल पहुंचाया। पर तब तक खून बेहद बह चुका था। अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

बोरे में लाए थे हथियार

मूल रूप से जींद के कालवा का सागर का परिवार अब पानीपत की मुखीजा कालोनी में रह रहा है। सागर ग्‍यारहवीं कक्षा में पढ़ता था। बस स्‍टैंड के पास प्रत्‍यक्षदर्शी पवन ने बताया कि उन्‍होंने कुछ हमलावरों को देखा था। बोरे में हथियार भरकर लाए थे। एक युवक दूसरे को कह रहा था, सारे हथियार ले लिए न। पवन ने बताया कि यहां दो दिन से कुछ युवक चक्‍कर लगा रहे थे। शायद सागर की रेकी कर रहे थे। मौका देखकर हत्‍या कर दी।

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *