Connect with us

City

4 साल के प्यार का ऐसा अंजाम, प्रेमिका और पुलिस दोनों हैरान

Published

on

Advertisement

शादी से बचने के लिए बेलारूस चला गया प्रेमी; रोहतक में महिला थाने पहुंचकर प्रेमिका पूछ रही उस तक पहुंचने का रास्ता

4 साल साथ-साथ जीने और मरने की कसमें खाईं, लेकिन इस प्रेम कहानी का अंजाम ऐसा होगा, ये शायद प्रेमिका ने सोचा नहीं था। दूर-दूर तक ख्याल भी नहीं आया होगा। मामला हरियाणा के रोहतक जिले के महिला थाने में सामने आया। जैसा फिल्मों में अकसर देखने को मिलता है कि प्रेमिका को धोखा देकर प्रेमी छोड़कर विदेश चला जाता है। ऐसा ही एक वाकया असल जिंदगी में हुआ है।

Advertisement

या तो करा दो शादी, नहीं तो बताओ कैसे मिलेगा प्रेमी

एक युवती मामले में सलाह लेने के लिए महिला थाने पहुंची। युवती ने पुलिस से गुहार लगाई कि वह अपनी प्रेमी के बिना नहीं रह सकती। उसे हर हाल में उसी से शादी करनी है। युवती ने पुलिस से यहां तक कह दिया कि या तो उसके प्रेमी से उसकी शादी करा दो, नहीं तो उसे रास्ता बताओ कि वह अपने प्रेमी तक कैसे पहुंच सकती है। जरूरत पड़ी तो प्रेमी को पाने के लिए वह कानून का भी सहारा लेगी।

Advertisement

अभी सिर्फ ली है सलाह, नहीं दी लिखित शिकायत

Advertisement

महिला थाना डीएसपी सुशीला का कहना है कि युवती थाने में आई थी। उसने बताया कि उसका प्रेमी उसे छोड़कर बेलारूस चला गया है। लेकिन वह उससे शादी करना चाहती है और हर हाल में उसे पाना चाहती है। इसके लिए वह कानूनी सलाह लेने आई थी। हालांकि युवती की तरफ से अभी तक मामले की लिखित में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। शिकायत मिली तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

दोनों के परिवारों को भी पता था

मामला कुछ ऐसा है कि युवती महिला थाने में पहुंची। उसने पुलिसकर्मियों को अपनी व्यथा सुनाई। युवती ने बताया कि वह शहर की एक कॉलोनी में रहती है। करीब चार साल पहले शहर का ही एक युवक उसके संपर्क में आया। धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत होने लगी। उनके स्वजनों को भी इसकी जानकारी थी। बातचीतों का सिलसिला दोस्ती में बदला और दोस्त प्रेमी बन गए।

चार साल से युवक कसमें खाता रहा कि वह उसके साथ ही जिंदगी बिताएगा और दोनों शादी करेंगे। प्रेमिका का आरोप है कि कुछ महीने पहले उसने प्रेमी से कहा कि शादी कर लें। इसके बाद से प्रेमी का व्यवहार ही बदल गया। वह उससे दूरी बनाकर रखने लगा। अब जानकारी मिली कि उसका प्रेमी देश छोड़कर चला गया है। वह बेलारूस गया है। वह लगातार उससे संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन संपर्क नहीं हो रहा। इसलिए वह पुलिस के पास आई है, यह जानने के लिए वह प्रेमी तक कैसे पहुंचे।

Advertisement