Connect with us

City

Suicide: मनचले करते थे छेड़छाड़

Published

on

Advertisement

मनचले करते थे छेड़छाड़, सिलसिला नहीं थमा तो बीए फाइनल ईयर की छात्रा ने चुनी मौत

कैथल में एक बेटी ने जान दे दी। वह मनचले की हरकत बर्दाश्‍त नहीं कर पाई। रास्‍ते में छेड़छाड़ करता, फब्तियांं सकता था। शिकायत करने पर जब भाई पहुंचा तो उसे भी पीटा। इससे तंग आकर बीए फाइनल ईयर की छात्रा ने मौत का रास्‍ता चुना।

कैथल में छात्रा ने आत्‍महत्‍या कर ली।

Advertisement

ढांड पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव की छात्रा ने मनचले की हरकतों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। गंभीर हालत में परिवार वाले छात्रा को अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना ढांड थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ छात्रा से छेड़छाड़ कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर केस दर्ज कर लिया है।

मृतका के पिता का आरोप है कि गांव का ही युवक चेतन उसकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा था। जब उसकी बेटी घर से बाहर पानी भरने या किसी और काम के लिए जाती थी तो आरोपित युवक फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ करता था। दो बार पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका था। शनिवार को भी उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। जब उसका बड़ा बेटा आरोपित युवक व उसके पिता को समझाने गया तो अपनी गलती मानने की बजाय उसके बेटे के साथ ही मारपीट करने लगे। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर उसके बेटे को छुड़वाया। आरोपित की हरकतों से तंग आकर उसकी बेटी ने बदनामी के डर से घर में जहरीला पदार्थ निगल लिया।

Advertisement

बीए फाइनल की दी हुई थी परीक्षा

पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने बीए फाइनल की परीक्षा दी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित युवक का पिता घर के सामने मिठाई की दुकान चलाता है। युवक दुकान के बाहर बैठकर उसकी बेटी को परेशान करता था। इन्हीं हरकतों से तंग आकर उसकी बेटी ने यह कदम उठाया है।

Advertisement

Advertisement