Connect with us

बॉलीवुड

सुशांत केस: NCB का डंडा पड़ा तो बदल गए रिया चक्रवर्ती के सुर, कबूले ये गुनाह

Published

on

Spread the love

सुशांत केस: NCB का डंडा पड़ा तो बदल गए रिया चक्रवर्ती के सुर, कबूले ये गुनाह

 

एनसीबी के शिकंजे में रिया बुरी तरह फंस गई हैं. इस मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की गिरफ़्तारी भी हो चुकी हैं. एनसीबी का मानना है कि ड्रग्स मामले में रिया भी ऊपरी तौर पर शामिल थीं, ऐसे में आज जांच के बाद दोषी पाए जाने पर किसी भी वक्त रिया की गिरफ़्तारी हो सकती है. कल एनसीबी ने रिया से तकरीबन 6 घंटे तक पूछताछ की थी. आज भी रिया से एनसीबी की पूछताछ जारी रहेगी.

कल पूछताछ के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने रिया से कई तरह के सवाल पूछे. रिया को उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत के सामने बिठाकर सवाल जवाब किये गए. पूछताछ में रिया से ऐसे-ऐसे सवाल किये गए जिसे सुन रिया के पसीने छूट गए. आखिरकार रिया को एनसीबी के आगे घुटने टेकने ही पड़े और उन्होंने अपने ऊपर लग रहे ड्रग्स के आरोपों को कबूल लिया.

आज दोबारा हो रही पूछताछ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के हर खुलासे पर हामी भरती हुई नजर आयीं. रिया ने यह भी कबूल किया कि वह अपने भाई से ड्रग्स मंगाया करती थीं. रिया ने ये भी कबूला कि वे ये ड्रग्स सुशांत के घर पर मंगवाती थीं. हालांकि, रिया ने ड्रग्स की बात तो कबूल ली है, लेकिन अभी भी कुछ बातें ऐसी हैं जिस पर एनसीबी रिया के जवाब से संतुष्ट नहीं है. इसी सिलसिले में रिया से आज दोबारा पूछताछ हो रही है.

आज रिया को 10.30 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. फिलहाल अभिनेत्री डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंच चुकी है और उनसे एनसीबी की पूछताछ जारी है. इसी बीच रिया के भाई शोविक ने एनसीबी के सामने कई गहरे राज पर से पर्दा उठाया है. शोविक के खुलासे के बाद एनसीबी एक्शन में आई और मुंबई के कई इलाकों में छापेमारी की. रिपोर्ट्स की मानें तो शोविक ने कुल 28 ड्रग पैडलर्स के नामों का खुलासा किया है. जैसे-जैसे शोविक खुलासे कर रहे हैं वैसे-वैसे रिया कानून के शिकंजे में फंसती हुई दिखाई दे रही हैं.

ड्रग एंगल से जुड़ा केस

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस बीते कई दिनों से लगातार खबरों में बना हुआ है. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) भी इस केस की जांच में जुटी हुई है. बीते दिनों सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई के सामने यह बात स्वीकार की थी कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का नशा करते थे. वहीं रिया के डिलीट हुए चैट सामने आने पर सुशांत की मौत को ड्रग एंगल से भी जोड़कर देखा जाने लगा है. रिया अपने चैट में सरेआम ड्रग्स लेनदेन की बात कर रही थीं.

बता दें कि बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे. इसके बाद से उनकी मौत के मामले की जांच चल रही है. पहले मुंबई पुलिस ने जांच शुरू की थी और इसे आत्महत्या करार दिया था. लेकिन फिर पिता द्वारा किये गए एफआईआर के बाद पासा पलट गया और बिहार पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी. हालांकि बिहार पुलिस को महाराष्ट्र सरकार व मुंबई पुलिस द्वारा सहयोग न मिलने पर सुप्रीम कोर्ट ने मामला सीबीआई को सौंप दिया.