Connect with us

बॉलीवुड

सुशांत सिंह मामले में ये चौंकाने वाले खुलासे आपको भी सोचने पर कर देंगे मजबूर

Published

on

सुशांत सिंह मामले में ये चौंकाने वाले खुलासे आपको भी सोचने पर कर देंगे मजबूर

 

सुशांत सिंह राजपूत ने सितंबर 2019 में विविधार्णा रिएलिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड नाम से कंपनी शुरू की थी। रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच इस कंपनी के लिए काफी समय से बातचीत चल रही थी। रिया के कहने पर इस कंपनी का नाम भी रिया का नाम हकीकत शब्द में शामिल था। इतना ही नहीं रिया ने सुशांत को अपने भाई शोविक चक्रवर्ती को कंपनी में डायरेक्टर बनाने के लिए भी राजी कर लिया।

एक-दो महीने बाद सुशांत कथित तौर पर डीप डिप्रेशन से पीड़ित थे और मुंबई के चार अलग-अलग डॉक्टरों से उनका इलाज चला। जनवरी 2020 में जब सुशांत का इलाज चल रहा था, इसी बीच रिया के भाई शोविक ने सुशांत के साथ एक और कंपनी फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड फाउंडेशन शुरू की। ये दोनों कंपनियां नवी मुंबई के एक छोटे से घर के पते पर रजिस्टर्ड थीं। सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती ने अपनी डायरेक्टरशिप को हर्षोल रिएलिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड से छोड़ दिया था।

सुशांत सिंह मामले में ये चौंकाने वाले खुलासे आपको भी सोचने पर कर देंगे मजबूर

क्या सुशांत के पिता ने अपने बैंक खाते से करीब 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी का आरोप लगाया है, ये फंड इन कंपनियों के जरिए रिया और शोवलिक तक पहुंच गया है, जिसकी जांच होनी है।

सवाल भी हैं –

आखिर इन कंपनियों को संदिग्ध पते पर रजिस्टर्ड कराने के पीछे क्या मकसद था?

– क्या सुशांत की मौत से करीब 9 महीने पहले एक कंपनी शुरू करने की कोई साजिश है, जबकि सिर्फ 5 महीने पहले एक और कंपनी शुरू की थी?

आखिर रिया चक्रवर्ती अचानक इस कंपनी से क्यों टूट गईं, जिसके लिए वह कभी इतनी उत्सुक थीं?

– क्या ये दोनों कंपनियां सिर्फ सुशांत की कमाई को निचोड़ने के इरादे से इस्तेमाल की जाती हैं?

इन सवालों के जवाब अभी बाकी हैं।