Connect with us

बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को किया ब्‍लैकमेल, दिया गया दवा का ओवरडोज, फैमिली का आरोप

Published

on

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को किया ब्‍लैकमेल, दिया गया दवा का ओवरडोज, फैमिली का आरोप

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के करीब डेढ़ माह बाद उनके परिजनों ने पटना के राजीव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। सुशांत के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों का नाम सामने आया है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता पर सुशांत को बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। साथ ही उस पर धोखाधड़ी और बेईमानी का भी आरोप लगाया गया। साथ ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ सात बिंदुओं पर मांग की गई है।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को किया ब्‍लैकमेल, दिया गया दवा का ओवरडोज, फैमिली का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनके पिता की रिया चक्रवर्ती पर आरोप

रिया एक विचारशील षड्यंत्र के तहत जीवन में आया
फआईआर में लिखा गया है कि रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार एक सु सोची-समझी साजिश के तहत सुशांत की जिंदगी में आया। रिया सुशांत के अच्छे संपर्कों का फायदा उठाकर अभिनय जगत में खुद को स्थापित करना चाहती थीं और करोड़ों रुपये पर हाथ साफ करना चाहती थीं। इस साजिश के तहत पूरा परिवार सुशांत के करीब पहुंचा और सुशांत के हर मामले में दखल देने लगा।

सुशांत के घर को बताया प्रेतवाधित घर
सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत उस घर में रह रहे थे, जहां भूत-प्रेत का साया है। सुशांत को वहां से हटाकर एक रिजॉर्ट में ले गए। इतना ही नहीं यह भी कहा जाता है कि आप धोखे से बात करते हैं और आपको इलाज की जरूरत है। इसके बाद मेरी बेटी भी सुशांत से मिलने चली गई और उसे मुंबई से वापस लाने की कोशिश भी की लेकिन उसे वापस नहीं आने दिया गया।

Rhea Chakraborty Filed Complaints Against Social Media Users After ...

ओवरडोज दिया गया
एफआईआर में लिखा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को इलाज कराने के लिए मुंबई ले आई जहां उन्हें ओवरडोज की दवाएं भी दी गईं। उस वक्त रिया ने सभी को बताया था कि उन्हें डेंगू है जबकि सुशांत को कभी डेंगू नहीं हुआ था। सुशांत के परिवार का आरोप है कि रिया और उनके परिवार ने इस अवधि में सब कुछ कैप्चर किया। परिवार के साथ सुशांत की बात भी कम होने लगी। यहां तक कि रिया का परिवार भी सुशांत का फोन रखता था। सुशांत को जिस फिल्म के ऑफर मिलते थे, उसमें रिया शर्त लगाते थे कि अगर उन्हें मुख्य अभिनेत्री के तौर पर रखा जाएगा तो सिर्फ सुशांत ही फिल्म करेंगे।

पुरानी यादें मिटाने डिलीट कर दिया था ...

सुशांत के भरोसेमंद कर्मचारियों ने बदला
सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत के सभी भरोसेमंद कर्मचारियों को बदलकर अपने लोगों को काम पर रखा। यहां तक कि सुशांत के बैंक खातों में भी अपने फायदे के लिए पैसे का इस्तेमाल शुरू कर दिया। एफआईआर में यह भी लिखा है कि सुशांत कूर्ग में ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे। सुशांत का दोस्त महेश भी इसके लिए तैयार था, लेकिन जब रिया को पता चला तो उन्होंने जाने से मना कर दिया और मीडिया में मेडिकल रिपोर्ट की धमकी दी। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत का नंबर भी बदल दिया गया।

rhea chakraborty journey love life actress dating this actor ...

रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा
सुशांत के पिता का आरोप है कि 8 जून को रिया चक्रवर्ती काफी सामान, नकदी, गहने, लैपटॉप, क्रेडिट कार्ड, पिन नंबर, मेडिकल के कागजात छीन कर ले गई। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत का बैंक बैलेंस भी कम हो गया। सुशांत के पिता ने भी एफआईआर में कहा है कि उन्होंने अपनी बहन को फोन किया और कहा कि रिया उसे कहीं फंसा देगी और धमकी दी कि अगर उसने नहीं मानी तो सारी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में लीक हो जाएगी जिसके बाद उसे काम नहीं मिलेगा। .

सुशांत की बहन से मिलने गई थी
इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन उनसे मिलने गई और उन्हें समझाया। वह तीन से चार दिन बाद लौटी और 14 जून सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। सुशांत के पिता ने कहा है कि एक साल में सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपये उन जगहों पर ट्रांसफर किए गए हैं, जहां सुशांत को कुछ नहीं करना था। उन्होंने कहा है कि मुंबई पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है जिनका इस मामले में कोई लेना-देना नहीं है।