Connect with us

बॉलीवुड

रिया से फिर पूछताछ की तैयारी, सुशांत की 3 में से 2 कंपनियों में पार्टनर थीं; मुंबई पुलिस की तीन टीमें गठित

Published

on

 रिया से फिर पूछताछ की तैयारी, सुशांत की 3 में से 2 कंपनियों में पार्टनर थीं; मुंबई पुलिस की तीन टीमें गठित

 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने जांच तेज कर दी है। इसके लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। एक टीम बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर जांच करेगी। दूसरी सुशांत के करीबियों, परिवार के सदस्यों और उनके साथ काम कर चुके फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों से पूछताछ करेगी। वहीं, तीसरी टीम इन दोनों को सपोर्ट के साथ सुशांत के डिप्रेशन में होने के कारणों की जांच करेगी।

उधर, बांद्रा पुलिस सुशांत की दोस्त रिया से फिर से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। सूत्रों की मानें तो सुशांत की तीन कंपनियों में रिया दो में डायरेक्टर हैं। जबकि एक कंपनी में रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती भी एडिशनल डायरेक्टर था। बताया जा रहा है कि पहली पूछताछ के दौरान रिया ने फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन की जानकारी नहीं दी थी। तीनों कंपनियों में सुशांत ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा इन्वेस्टमेंट के तौर पर लगा दिया था।

तीन कंपनियों में से एक में रिया, सुशांत और रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती पार्टनर थे। 

इससे पहले गुरुवार को रिया से 11 घंटे तक पूछताछ हुई थी। पुलिस इस मामले में सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से भी पूछताछ कर सकती है। सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने उनके परिवार वालों से भी मुलाकात की थी।

सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुईं थी रिया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के परिवार ने रिया को अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने के लिए कहा था। वह सुशांत के शव को देखने के लिए कूपर अस्पताल गई थीं, जहां से अंतिम संस्कार के लिए शव को ले जाया जा रहा था। बाद में मना करने के कारण श्मशानघाट नहीं पहुंचीं थीं।

सितंबर 2019 से डिप्रेशन में रहने लगे थे सुशांत
इससे पहले गुरुवार को हुई पूछताछ में रिया ने सुशांत के साथ रिलेशनशिप की बात मानी थी। उन्होंने पुलिस को भी बताया था कि दोनों जल्द ही एक घर लेने वाले थे और साल 2020 के आखिरी तक शादी करने वाले थे। सितंबर 2019 में दिल बेचारा फिल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन में होने के संकेत मिलने लगे थे। रिया के अनुसार, वह खुद सुशांत को डॉक्टर के पास ले गईं और सुशांत का इलाज शुरू करवाया था।