Connect with us

विशेष

बढ़ सकती हैं सुशील की मुश्किलें, नीरज बवाना और असौदा समेत कई गैंगस्टरों से लिंक

Published

on

Advertisement

बढ़ सकती हैं सुशील की मुश्किलें, पेशेवर अपराधियों से भी पूछताछ; काला जठेड़ी, नीरज बवाना और असौदा समेत कई गैंगस्टरों से लिंक

 

सागर धनखड़ मर्डर केस में फंसे सुशील कुमार की मुश्किलें आने वाले दिनों में और बढ़ सकती हैं। क्योंकि दिल्ली पुलिस उसके अपराधियों के साथ कनेक्शन के लिंक को खंगालने में लगी है। इस सिलसिले में स्पेशल सेल ने अलग-अलग राज्य की जेलों में बंद खतरनाक गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई, संपत मेहरा, जग्गू भगवान पुरिया व राजू बसोदी से रिमांड पर लेकर उनसे पूछताछ भी की है। यह इसलिए ताकि उनसे सुशील से संबंधों का पता लगाया जा सके।

Advertisement

दिल्ली पुलिस सुशील अपराधियों के साथ कनेक्शन के लिंक को खंगालने में लगी है। - Dainik Bhaskar

काला जठेड़ी पर मकोका लगा हुआ है, जिस पर सात लाख का इनाम है। उसके अभी दुबई में होने की आशंका है। पुलिस सूत्रों का कहना है अभी तक की जांच में यह साफ हो गया है सुशील के काला जठेड़ी, नीरज बवाना व असौदा समेत कई कुख्यात गैंगस्टरों से लिंक है।

Advertisement

सुशील का उनके साथ किस तरह का कनेक्शन है, इसका अपराधियों की कुंडली खंगाल जानने का प्रयास किया जा रहा है। सुशील पर मकोका को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। क्योंकि सुशील का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। वह देश के लिए दो ओलिंपिक मेडल भी जीत चुका है, इसलिए जब तक उसके खिलाफ अपराधियों के साथ सांठ गांठ कर अपराध के पुख्ता सबूत नहीं मिल जाते, तब तक पुलिस इसके तहत कार्रवाई नहीं करेगी।

7 साल पहले पूर्व विधायक पर लगा था मकोका

सात साल पहले स्पेशल सेल ने नीरज बवाना के मामा व पूर्व विधायक रामवीर शौकीन पर भी मकोका लगाया था। वह नीरज को शरण देता था। उगाही करने के संगठित अपराध में शामिल था। मकोका के कारण शौकीन का राजनीतिक व सामाजिक पतन हो गया।

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक सुशील को दिल्ली के सभी टोल का ठेका निजी कंपनियों से मिला था। इन टोलों पर गैंगस्टरों के जरिये वसूली का काम करता था। पुलिस सुशील के कारनामें का पता लगाने में लगी है। सागर की हत्या में असौदा, काला जठेड़ी व नीरज बवाना गिरोह के बदमाशों के शामिल होने का खुलासा हो चुका है। क्योंकि वारदात में शामिल बदमाशों को सुशील पहलवान ने ही बुलाया था। यह भी पता चला है सुशील बदमाशों की मदद विवादित प्रॉपर्टी औने पौने दाम में खरीदता था।

 

सभी खबरों के लिए जॉइन करे ये WhatsApp Group

https://chat.whatsapp.com/JXEOSznotLB08k3l2rMnj3

देश प्रदेश की ताजा खबरों के लिए join करें Panipat Live Telegram

https://t.me/panipatlive

Source :- Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *