Connect with us

ऑटोमोबाइल

799 रुपये की किस्‍त पर घर ले जाएं कार, त्‍योहारी सीजन में टाटा मोटर्स दे रहा मौका

Published

on

Advertisement

799 रुपये की किस्‍त पर घर ले जाएं कार, त्‍योहारी सीजन में टाटा मोटर्स दे रहा मौका

 

योहारी सीजन में ऑटो कंपनियों ने अलग-अलग तरह के कई ऑफर देने का ऐलान किया है. इसमें टाटा मोटर्स और महिंद्रा एंड महिंद्रा भी शामिल हैं. टाटा मोटर्स ने तो सिर्फ 799 रुपये की न्‍यूनतम किस्‍त पर कार खरीदने का ऑफर दिया है. इसके लिए टाटा मोटर्स ने एचडीएफसी बैंक के साथ हाथ मिलाया है.

Advertisement
दो योजनाएं पेश कर रही कंपनी 

इसके जरिए कंपनी ने दो योजनाएं पेश की हैं. टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि दो नई योजनाएं ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ और ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ पेश की गई है.  कंपनी ने कहा कि ये दोनों योजनाएं नवंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध होंगी.

मासिक 799 रुपये की न्यूनतम किस्त 

इनका लाभ भारत स्टेज-6 के अनुकूल सभी कारों, स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और इलेक्ट्रिकल वाहनों पर लिया जा सकेगा. कंपनी ने बताया कि ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रति लाख पर मासिक 799 रुपये की न्यूनतम किस्त का लाभ ले सकते हैं.

Advertisement
मॉडल और एडिशन पर निर्भर 

मासिक किस्त वाहन के मॉडल व एडिशन पर निर्भर होगी. मासिक किस्तें खरीदार की सहुलियत के हिसाब से दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ती जायेंगी.

टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम

Advertisement

वहीं ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ के तहत उपभोक्ता प्रत्येक साल किन्हीं तीन ऐसे महीनों का चयन कर सकते हैं, जिन महीनों में वह न्यूनतम किस्त का भुगतान करना चाहते हों.

100 प्रतिशत का लोन

कंपनी ने कहा कि ये योजनाएं उपभोक्ताओं को वाहन की किस्तें भरने में आसानी प्रदान करने के लिये पेश की गयी हैं. टाटा मोटर्स ने बयान में यह भी कहा कि वह इन दोनों योजनाओं के तहत अपने सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत का ऋण उपलब्ध कराने की सुविधा दे रही है.

बीओबी और महिंद्रा में करार

इस बीच, बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने कहा कि टैक्टर के कर्ज उपलब्ध कराने के वास्ते महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ करार किया गया है. बीओबी अपने 5,000 से अधिक ग्रामीण और अर्ध-शहरी शाखा नेटवर्क के माध्यम से महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्राहकों को ट्रैक्टर लोन की सुविधा प्रदान करेगा\

 

 

 

Source : AAJ TAK

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *