Connect with us

City

पानीपत शहर में चोरों का आतंक, मेडिकल स्टोर, दुकान और घर को बनाया निशाना

Published

on

Advertisement

पानीपत शहर में चोरों का आतंक, मेडिकल स्टोर, दुकान और घर को बनाया निशाना

पानीपत शहर में चोरी की वारदात बढ़ रही है। चोर दिन में रेकी करते हैं और रात को चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। चोरों ने सुखदेव नगर में मेडिकल स्टोर, सेक्टर-24 में दुकान और हनुमान कालोनी में घर में चोरी कर ली। तीन थानों की पुलिस चोरोंं की तलाश में जुटी हैं। पहले भी चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई थी, लेकिन पुलिस चोरों का काबू नहीं कर पाई है। पुलिस गश्त करने का दावा कर रही है, लेकिन चोर सिलसिलेवार चोरी की कर रहे हैं।

वारदात-एक : मेडिकल स्टोर से 40 हजार रुपये चोरी

Advertisement

खोतपुरा गांव के सुरेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उनगका सुखदेव नगर मोड़ पर मामा भांजा के नाम से मेडिकल स्टोर है। मोहम्मद आजम नामक एडवोकेट दवा लेने आए तो स्टोर के ताले टूटे हुए थे। आजम ने उन्हें फोन से चोरी की घटना की जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचा तो गल्ले से 42 हजार रुपये व अन्य जरूरी कागजात चोरी हुए मिले। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

वारदात : दो -दुकान से लैपटाप व नकदी चोरी

सेक्टर-24 के गुलशन जीत ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी साइकिल की दुकान है। वह दुकान पर पहुंचा तो शटर टूटा हुआ था। दुकान से लैपटाप और 1500 रुपये चोरी कर लिए गए थे। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

वारदात :तीन – घर से 15 हजार रुपये चोरी

हनुमान कालोनी के रविंद्र ने पुलिस को शिकायत दी कि उसने घर में खूंटी पर पैंट टांग रखी थी। किसी ने उसकी पैंट से पर्सन चुरा लिया। पर्स में 15 हजार रुपये थे। घर से गुल्लक भी चोरी कर लिया गया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।

Advertisement