Connect with us

Uncategorized

मारपीट का बदला लेने आए थे हमलावर, फोन पर मुखबिरी के शक में किया मर्डर

Published

on

Advertisement

मारपीट का बदला लेने आए थे हमलावर, फोन पर मुखबिरी के शक में किया मर्डर

 

 

Advertisement

सुखदेव नगर में जितेंद्रा अस्पताल के पास सुआ मारकर 11वीं के छात्र 17 वर्षीय सागर की हत्या में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। जांच में सामने आया कि कोहंड के सोनू व दूसरे गुट के बीच झगड़ा हो गया था। सोनू को दूसरे गुट ने पीट दिया था।

इसलिए वह बदला लेने के लिए गुरुवार को मारपीट करने वाले युवक को ढूंढ़ रहे थे। तभी किसी ने बताया कि सागर उसे मुखबिरी दे रहा है। तब सोनू गुट उसे ढूंढ़ते हुए आया तो सागर मिल गया। वह फोन पर साथी को बता रहा था कि सोनू गुट तुम्हें ढूंढ़ रहा है। तब मुखबिरी के शक में आरेापियों ने मारपीट व सुआ घोंपकर सागर की हत्या कर दी। जांच में सामने आई इस कहानी पर अभी पुलिस विश्वास नहीं कर रही है। आरोपियों के पकड़े जाने पर पूरा मामला स्पष्ट होगा।

Advertisement

जाम लगाने वालाें काे समझाते सिटी थाना प्रभारी याेगेश कटारिया। - Dainik Bhaskar

वहीं, पुलिस ने सिविल अस्पताल में फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. नारायण डाबास और डॉ. विरेंद्र ढांडा के मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। सागर के हाथ में एक, सीने में दो और पीठ में एक निशान सुए का मिला है। दिल पंक्चर होने से सागर की जान गई थी।

Advertisement

शव वाहन रोककर सड़क पर बैठ गए परिजन

परिजन शव को असंध रोड शिवपुरी श्मशान घाट पर संस्कार के लिए जा रहे थे। 1:15 बजे चौकी के सामने शव वाहन रोककर परिजन सड़क पर बैठ गए और जाम लगा दिया। मामा राजेश ने कहा कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होंगे, तब तक जाम नहीं खाेलेंगे।

सूचना मिलते ही ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाना प्रभारी कमलजीत व सिटी एसएचओ योगेश कुमार ने समझाइश की, लेकिन परिजन नहीं माने। इसके बाद डीएसपी संदीप ने आश्वासन दिया कि जल्द ही उनको गिरफ्तार करेंगे। तब 2:45 बजे परिजनों ने जाम खोला और शव का अंतिम संस्कार किया। इस दौरान असंध रोड पर व रिफाइनरी बाईपास पर वाहनों का लंबा जाम लग गया हालांकि कुछ वाहन पुलिस ने रूट डायवर्ट कर निकाले।

आरोपियों के फोन बंद, यूपी में रेड

हत्या के आरोपियों के मोबाइल बंद आ रहे हैं, पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। यूपी, करनाल, जींद एरिया में छापेमारी जारी है। सिटी थाना एसएचओ योगेश ने बताया कि सीआईए व थाने की 4 पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे।

 

 

 

 

 

 

Source : Bhaskar

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *