Connect with us

City

Panipat Road Accident: कार ने बाइक को कुचला, युवक की मौत, गाड़ी छोड़कर भागे

Published

on

Advertisement

Panipat Road Accident: कार ने बाइक को कुचला, युवक की मौत, गाड़ी छोड़कर भागे

कार ने बाइक सवार को कुचल दिया। हादसा समालखा के हथवाला के पास का है। हादसे के बाद कार सवार कार को वहीं छोड़कर भाग गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। हथवाला की तरफ कार जा रही थी । वहीं समालखा की तरफ से बाइक सवार आ रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि हथवाला रोड पर पावटी से आगे रजवाहे के पास एकाएक कार और बाइक की आमने-सामने की टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि बाइक सवार को काफी चोट लग गई। उसके मौके पर मौत हो गई। बाइक आगे तक घसीटती चली गई। एकदम किनारे पर जाकर कार थमी। हादसा होते ही कार में सवार चालक और उसका साथी वहां से मौका पाकर भाग गए। बताया जा रहा है कि मरने वाला युवक हथवाला का था।

पानीपत में कार ने बाइक को टक्‍कर मारी।

Advertisement

पिकअप की टक्कर से युवक घायल

पानीपत : परमहंस कुटिया के रहने वाले वरिंद्र कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार को रात 8:30 बजे भतीजा विनोद कुमार घर के गेट पर बैठ कर फोन से बात कर रहा था। वह अपनी दुकान के बाहर खड़ा था। तभी तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने भतीजे विनोद को टक्कर मार दी। भीड़ इकट्टी होते देख आरोपित चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल विनोद को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

तीन दोस्तों को पीटा और चाकू से हमला कर घायल किया

पानीपत : शिवनगर में रंजिश में पिता-पुत्र ने एक अन्य युवक के साथ मिलकर तीन युवकों को पीटा और चाकू से हमला किया। शिव नगर की गली नंबर पांच में किराये पर रहने वाले मकोई ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार को शिवनगर में ही रहने वाले भाई लालू उर्फ आशीष ने काल कर बताया कि अली नामक युवक झगड़ा कर रहा है। वह अपने साथी कमलेश व जगदीश के साथ मौके पर गया और अली से झगड़ा करने की वजह पूछी। अली ने पिता मोहम्मद खुर्शीद व सलमान के साथ मिलकर तीनों को पीटा। अली ने उस पर चाकू से हमला किया। आरोपितों ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी। घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *