Connect with us

City

मोमोज के चक्कर में लुटवा बैठा कार

Published

on

Advertisement

पानीपत का परिवार सोनीपत में गाड़ी स्टार्ट छोड़कर मोमोज खाने उतरा तो बदमाश भगा ले गया कार

 

हरियाणा के सोनीपत शहर में पानीपत के युवक की कार और फोन माेमोज खाने के चक्कर में लुट गई। पीड़ित युवक परिवार के साथ जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आया सोनीपत आया था। इस दौरान युवक कार को स्टार्ट छोड़कर मां के लिए मोमोज लेने गया तो बदमाश उसकी स्टार्ट कार को लेकर भाग गया। कार में युवक की मां भी बैठी थी और युवक का फोन भी कार में ही था। मां ने विरोध किया तो बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी और कुछ दूर उतार दिया। इस तरह युवक की 6 लाख की कार और 80 हजार का मोबाइल लुट गया। वारदात ककरोई रोड पर अंजाम दी गई।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, सेक्टर 25 पानीपत निवासी भरत कुमार अपने माता-पिता के साथ सोमवार को कच्चे क्वार्टर में एक रिश्तेदारी में जन्मदिन पार्टी में शामिल होने आया था। रात को साढ़े 9 बजे के करीब वह मां अनुदेवी को लेकर शहर देखने निकला। इस दौरान वह कार लेकर ककरोई रोड पर गया। वहां मोमोज की दुकान के बाहर कार स्टार्ट छोड़ कर मोमोज लेने चला गया। उसका फोन और मां कार में ही थे। इसी बीच एक बदमाश आया और स्टार्ट कार को भगा ले गया। युवक की मां ने शोर मचाया तो बदमाश ने उसे जान से मारने की धमकी दी। फिर कुछ दूर जाकर उसे उतार दिया और कार लेकर ककरोई की ओर भाग गया।

Advertisement

फोन किया तो मां ने दी सूचना

भरत कुमार मोमोज लेकर कार की तरफ आया तो वहां अपनी गाड़ी न पाकर हैरान रह गया। आसपास कार को तलाश किया, लेकिन वह नही मिली। उसका फोन भी गाड़ी में था। युवक ने किसी अन्य का फोन लेकर अपनी मां को फोन किया तो मां ने उसे वारदात की जानकारी दी। युवक अपनी मां के पास पहुंचा और लूट की सूचना पुलिस को दी।

Advertisement

पुलिस ने की नाकाबंदी, सुराग नही लगा

कार लूट की सूचना मिलते ही पुलिस पीसीआर मौके पर पहुची। वारदात की सूचना ली और क्षेत्र में नाकाबंदी की। पुलिस भरत को साथ लेकर कार ढूंढने भी निकली, लेकिन कोई सुराग नही लगा। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके फोन को सर्विलांस पर लगा दिया है।

सीसीटीवी में दिखी कार

कार लूट की सूचना पर एसएचओ स्वीत कुमार ने भी घटनास्थल का दौरा किया। ककरोई नहर के पास लगे सीसीटीवी में कार जाती हुई दिख रही है। सिटी थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके कार और लुटेरे की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement