Connect with us

City

करनाल के 5 Star होटल की लापरवाही परिवार पर पड़ी भारी

Published

on

करनाल के 5 Star होटल की लापरवाही परिवार पर पड़ी भारी
Advertisement

करनाल में स्थित एक पांच सितारा होटल की ऐसी लापरवाही हुई कि एक 11 साल के मासूम की जान चली गई. मामला होटल नूर महल का है जहां पर एक शादी के दौरान बच्चे की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई. अब परिवार ने पुलिस में होटल के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच कर ही है.

Luxury 5 Star Hotels in Karnal, Panipat, Kurukshetra Haryana - Hotel Noor  Mahal, Karnal
जानकारी के अनुसार होटल नूर महल में एक शादी समारोह का आयोजन था. इस दौरान 11 साल का हृदय गोयल भी इस शादी में शामिल होने आया. होटल में मौजूद स्‍विमिंग पूल में नहाने के दौरान बच्चा डूब गया. बाद में उसे निजी अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Advertisement

शादी का माहौल मातम में बदला

शादी के माहौल में बच्चा कहीं खेल रहा होगा यही सोच कर पहले तो हृदय के परिजन उसे ढूंढते रहे लेकिन जब वह नहीं मिला तो होटल मैनेजमेंट को संपर्क किया गया. इस दौरान स्विमिंग पूल में अचानक हृदय पर नजर पड़ी. उसे बाहर निकाला तो उसकी सांसें चल रही थीं. उसे तत्काल अस्पातल ले जाया गया. लेकिन इलाज के दौरान हृदय ने दम तोड़ दिया. बच्चे की मौत की खबर मिलते ही शादी का माहौल मातम में बदल गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया है.

Hotel Noor Mahal कीमतों, तस्वीरें, समीक्षा, पता । भारत

Advertisement

न गार्ड, न रेलिंग

मासूम की मौत के बाद गुस्साए परिजन ने होटल मैनेजमेंट से जब इस संबंध में बात की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इसके बाद परिजन ने पुलिस से शिकायत की. परिजन ने बताया कि मौके पर न तो कोई लाइफ गार्ड मौजूद था और न ही मैनजमेंट का कोई कर्मचारी. यहां तक कि स्‍विमिंग पूल के चारों तरफ या अंदर भी कोई ग्रिल या चेन नहीं थी.

Terms and Condition - Noormahal Hotel, Karnal

Advertisement

होटल की तरफ से सुरक्षा के कोई सही इंतजाम नहीं थे. मौके को देख कर और मामले की गंभीरता पर पुलिस ने होटल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

Source hindinews18

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *