Connect with us

City

पानीपत में चोर बने पुलिस के लिए चुनौती

Published

on

पानीपत में चोर बने पुलिस के लिए चुनौती
Advertisement

Advertisement

Advertisement

पानीपत में रोजाना मकान और दुकानों से चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। नया मामला सेक्टर 13-17 पुलिस थाने के नूरवाला का है। यहां चोरों ने बिना ताले तोड़े शटर को बीच से उखड़ा और दुकान में रखी अलमारी के लॉकर से 48 हजार रुपए व करीब एक लाख रुपए कीमत का कॉपर तार चोरी कर लिया। पीड़ित ने थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस CCTV कैमरों में चोरों की तलाश कर रही है।

Thieves Of The Thieves Police Helpless - चोरों की धमाचौकड़ी, पुलिस बेबस | Patrika News

Advertisement

जसबीर कॉलोनी निवासी राजपाल ने बताया कि वह बीते 25 सालों से नूरवाला में सविता मोटर रिपेयरिंग की दुकान करते हैं। बुधवार रात करीब 11:30 बजे वह दुकान बंद करके घर चले गए। गुरुवार सुबह उनके पड़ोसी दुकानदार सुभाष का फोन आया कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ है।

दुकान में रखी अलमारी का टूटा हुआ लॉकर।
दुकान में रखी अलमारी का टूटा हुआ लॉकर।

वह तभी दुकान पर पहुंचे। चोरों ने ताले तोड़ने के बजाय शटर को बीच से उखाड़ रखा था। इसी में से वह अंदर घुसे। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली थी और लॉकर का ताला टूटा हुआ था। लॉकर में रखी 48 हजार रुपए की नगदी गायब मिली। दुकान से करीब 100 किलो कॉपर की तार और 55 किलो स्क्रैब भी चोरी मिली।

Advertisement

कुछ दूरी पर CCTV में दिखी 6 संदिग्ध महिलाएं

राजपाल ने बताया कि उनकी दुकान और आसपास CCTV नहीं लगे हैं। मेन रोड पर भारत गैस एजेंसी पर लगे CCTV कैमरे में रात 12:48 बजे 6 महिलाएं नजर आई हैं। ये महिला लोहा व अन्य स्क्रैब ढूंढने का काम करती हैं। पुलिस अन्य CCTV खंगालने में लगी है।

चोरी के बाद दुकान में बिखरा पड़� - Dainik Bhaskar

चार दिन पहले उखाड़ा था पड़ोसी का शटर

मोटर रिपेयरिंग की दुकान में चोरी से चार दिन पहले पड़ोसी की बॉडी मेकर दुकान का भी शटर उखड़ा मिला था। हालांकि चोर अपने मकसद में सफल नहीं हो पाए। तब पड़ोसी ने उन्हें दुकान को और सुरक्षित करने की सलाह दी थी।

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *