Connect with us

City

उबलते पानी में हाथ जोड़ कर बैठ गया बच्चा

Published

on

Advertisement

उबलते पानी में हाथ जोड़ कर बैठ गया बच्चा, देखने के लिए भीड़ हुई इकठ्ठा, पुरे भारत मेसे लोग दे रहे है ऐसी प्रतिक्रिया

 

सोशल मीडिया पर एक छोटे बच्चे का बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा चूल्हे पर रखी कलाड़ी के उबलते पानी में बैठा नजर आ रहा है. बच्चे को स्थान पर दोनों हाथों से उबलते पानी में देखा जाता है। हालांकि इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है।

Advertisement

कई लोग इसे फेक वीडियो भी बता रहे हैं। महज 23 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है । वीडियो वायरल हो गया इसलिए हमने इसे समाचार के रूप में इस्तेमाल किया।

Advertisement

वायरल वीडियो क्लिप को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीट पर SiSandeepBisht नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस पोस्ट को 2800 से अधिक रीट्वीट और नौ हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं।

Advertisement

वीडियो में एक बच्चा उबलते पानी के बर्तन में बैठा दिख रहा है। कलाड़ी के नीचे से आग की लपटें दिखाई दे रही हैं। साथ ही बच्चे के आसपास लोगों की भीड़ देखी जा सकती है। हर कोई बच्चे को घूर रहा है। हैरानी की बात यह है कि कोई भी इस बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश नहीं कर रहा है। वीडियो में बच्चा उबलते पानी में दोनों हाथ जोड़कर आराम से बैठा है। ऐसा लगता है जैसे कोई मंत्र जाप कर रहा हो।

Advertisement