Connect with us

City

बोन कैंसर की वजह से दिन-रात तड़प रहा था बच्चा, पिता ने दे दिया ‘जहर’

Published

on

Advertisement

बोन कैंसर की वजह से दिन-रात तड़प रहा था बच्चा, पिता ने दे दिया ‘जहर’

तमिलनाडु के सलेम में बोन कैंसर से पीड़ित 14 वर्षीय लड़के को उसके पिता ने ‘जहर’ देकर मार दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि लड़के को तीन दवाओं के मिश्रण वाला इंजेक्शन लगाया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

Advertisement

शुरुआती जांच में पता चला है कि पेरियासामी का 14 साल का बेटा वन्नाथमिज़न पिछले एक साल से बोन कैंसर से पीड़ित था. अपने बेटे को दिन-रात दर्द में रोते हुए देखने पर पेरियासामी ने वेंकटेशन से संपर्क किया, जो एक प्रयोगशाला चलाता है. पेरियासामी ने अपने बेटे के इस तकलीफ को दूर करने के बारे में वेंकटेशन से पूछा.

इसके बाद पेरीयासामी और वेंकटेशन ने एक चिकित्सा पेशेवर प्रभु से संपर्क किया. प्रभु पेरियासामी के घर गए थे और उन्होंने 14 साल के वन्नाथमिज़न को एक इंजेक्शन दिया था, जिसकी बाद में उसकी मौत हो गई. पुलिस सूत्रों का कहना है कि प्रभु ने तीन दवाओं के एक मिश्रण का इंजेक्शन लगाया था, जिसके ‘ओवर डोज़’ से बच्चे की मौत हो गई.

Advertisement
गिरफ्तार किए गए आरोपी

मामला सामने आने के बाद पेरियासामी, वेंकटेशन और प्रभु को कोंगुनाप्रम पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिन्होंने धारा 109 (अपराध के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया है. आगे की जांच चल रही है.

Advertisement

Advertisement