Connect with us

City

600 रुपए के लिए मासूम को उठा ले गया ठेकेदार

Published

on

Advertisement

काम के दौरान हाथ टूटने पर लिए थे 1200 रुपए उधार, आधे चुका नहीं पाया तो 4 साल के बेटे को किडनैप कर लिया

हरियाणा के पानीपत जिले में 600 रुपए के लिए 4 साल के बच्चे का अपहरण करके बंधक बनाने का मामला सामने आया है। एक बिल्डिंग कंस्ट्रक्टर ठेकेदार ने 600 रुपए न चुकाने पर मजदूर के बेटे को उठा लिया। काम के दौरान हाथ टूटने पर मजदूर ने ठेकेदार से 1200 रुपए उधार लिए थे। जिनमें से वह 600 रुपए दे चुका था और 600 रुपए बाकी थे। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisement

मूलरूप से बिहार के जोगा पट्‌टी निवासी महजर आलम ने बताया कि वह पत्नी और तीन बच्चों के साथ किराए पर रहता है और मजदूरी करता है। करीब तीन महीने पहले चिनाई का काम करने के दौरान वह दूसरी मंजिल से पहली मंजिल पर गिर गया था। जिस कारण उसका एक हाथ टूट गया। हाथ टूटने के कारण वह काम नहीं कर पाया। परिवार को चलाने के लिए तब उसके लिफ्टिंग के ठेकेदार महेश कुमार से 1200 रुपए उधार लिए थे।

हाथ ठीक होने के बाद मजदूरी करके उसने ठेकेदार के 600 रुपए वापस कर दिए। अब बाकी 600 रुपए के लिए ठेकेदार रोजाना घर आकर धमकी दे रहा था। सोमवार को वह और पत्नी काम पर गए थे। बड़ी बेटी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ चली गई। घर पर दोनों बेटे थे। करीब 12 बजे ठेकेदार महेश कुमार उनके 4 साल के बेटे शाहिद आलम को उठाकर ले गया। मकान मालिक ने उन्हें फोन करके बेटे को उठा ले जाने की बात बताई।

Advertisement

धमकी दी थी कि तेरा बड़ा नुकसान करूंगा
मजहर आलम ने बताया कि उधार के बचे 600 रुपए न दे पाने पर आरोपी महेश रोजाना घर आकर धमकी देता था कि तेरा बड़ा नुकसान करूंगा। उसने विश्वकर्मा पूजा के दिन ही महेश को 600 रुपए दिए थे। बकाया देने के लिए उसने कुछ दिन का समय मांग था, लेकिन आरोपी पहले ही उसके बेटे को उठाकर ले गया।

Advertisement

Advertisement