Connect with us

पानीपत

साइकिलिंग कर रही पेट्रोल पंप मालिक की आठ साल की बेटी का अपहरण का प्रयास, बच्ची को बदमाश ने गिरा दिया, लात मारकर खुद को छुड़ाया और मां के पास भागी

Published

on

Spread the love

साइकिलिंग कर रही पेट्रोल पंप मालिक की आठ साल की बेटी का अपहरण का प्रयास, बच्ची को बदमाश ने गिरा दिया, लात मारकर खुद को छुड़ाया और मां के पास भागी

सेक्टर-12 में राधा मोहन पार्क के पास शनिवार सरेशाम पेट्रोल पंप मालिक की आठ साल की बच्ची ने बहादुरी और साहस से अपहरण करने आए बदमाशों से खुद को बचा लिया। वह सहेली के साथ साइकिलिंग कर रही थी। तभी एक बदमाश ने उसे अगवा करने का प्रयास किया। वह बदमाश से भिड़ गई और उसे लात मारकर साइकिल छोड़कर भाग निकली। सहेली ने शोर मचा दिया।

जिसे बच्ची की मां और साथ टहल रही पड़ोसन दौड़ पड़ी। एक कोठी के गार्ड ने बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुआ। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल की। सीसीटीवी में दो बदमाश बाइक से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गार्ड ने पकड़ने की कोशिश की, पर बदमाश भाग गया

शनिवार शाम राधा माधव पार्क के पास रहने वाले पेट्रोल पंप मालिक अमित नांदल की कक्षा तीन में पढ़ने वाली 8 साल की बेटी प्रतिका घर के सामने ही साइकिलिंग कर रही थी। बच्ची की मां पूनम पड़ोसन शिल्पी के साथ वॉक कर रही थीं। पड़ोसन की बेटी मान्या भी साइकलिंग कर रही थी। करीब 6 बजकर 48 मिनट पर दोनों बच्चियां राधा माधव पार्क के कोने पर पहुंची। वहां पहले से ही एक बदमाश मोड़ पर बाइक लेकर खड़ा था। उसने बच्ची को धक्का मारकर गिरा दिया और पकड़ने की कोशिश करने लगा।

यह देख दूसरी बच्ची ने साइकिल घुमा ली और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर करीब 50 मीटर दूर टहल रहीं मां और पड़ोसिन दौड़ पड़ीं। उधर बच्ची ने बदमाश को लात मार दी और साइकिल को छोड़ मां की तरफ दौड़ पड़ी। घटना देखर एक डॉक्टर की कोठी पर तैनात गार्ड आशीष ने बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला। गार्ड ने बदमाश को पकड़ने के लिए बाइक से पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं लगा।

दूर खड़ा था दूसरा बदमाश, सीसीटीवी में दिखा

शोर सुनकर सभी घर से बाहर आ गए। लोगों ने डॉक्टर की कोठी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक की तो उसमें घटना तो दिख रही थी। लेकिन पार्क और पेड़ों की आड़ होने से बदमाश नहीं दिख रहा था। पार्क के दूसरी तरफ के कैमरे को चेक किया तो उसमें बाइक पर दो बदमाश जाते हुए दिखाई दे रहे थे। रविवार दोपहर को मौके पर पहुंची सेक्टर- 11/12 चौकी प्रभारी वनीत ने पड़ताल शुरू कर दी। दोनों बच्चियों से घटना की जानकारी ली। आश्वासन दिलाया कि यहां प्रतिदिन शाम को राइडर गश्त करेंगी।

6 महीने पहले पुलिस से की थी शिकायत

कॉलोनी निवासी भाजपा नेता गजेंद्र सलूजा, पंकज सेठी, प्रतीक गर्ग आदि ने बताया कि शाम होते ही पार्क के अंदर और बाहर असमाजिक तत्वाें को जमाबड़ा लग जाता हैं। यह पार्क कोने पर है, इसलिए आसपास क्षेत्र के लड़के-लड़कियां घूमते रहते हैं। वह अश्लील हरकतें भी करते हैं। छह महीने पहले डीएसपी सतीश वत्स से इसकी शिकायत की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

3 में 1 गेट खुलेगा, महिलाएं डंडा लेकर चलेंगी

कॉलोनी के इस हिस्से में 11 कोठियां बनी हैं। दूसरी तरफ खाली प्लॉट पड़े हैं। इस घटना से लोग डर गए हैं। उनका कहना है कि अपने बच्चों को अकेले घर के बाहर नहीं जाने देंगे। कॉलोनी में आने के लिए 3 गेट हैं। फैसला लिया गया है कि सिर्फ एक ही गेट खुलेगा। जो गेट खुला रहेगा। उस पर सिक्योरिटी गार्ड को तैनात किया जाएगा। सुबह और शाम को महिलाएं वॉक के दौरान साथ डंडें रखेंगी।