Connect with us

पानीपत

मेयर, विधायक और कमिश्नर ने नहीं सुनी ताे असंध रोड एसो. ने चंदा जुटाकर लगवाईं 30 स्ट्रीट लाइटें

Published

on

Advertisement

मेयर, विधायक और कमिश्नर ने नहीं सुनी ताे असंध रोड एसो. ने चंदा जुटाकर लगवाईं 30 स्ट्रीट लाइटें

 

 

Advertisement

असंध राेड बाजार एसोसिएशन के दुकानदाराें ने खुद आपस में चंदा एकत्र करके अपने बाजार काे राेशन कर दिया है। बंद पड़ी मीट मार्केट में 30 लाइट लग गई हैं। शेष 50 लाइट भी जल्दी ही लगवाने का दावा है। यहां पर लगी सभी स्ट्रीट लाइट एक साल से ज्यादा समय से खराब पड़ी हैं। अब धुंध व अंधेरे का फायदा उठाकर चाेर आए दिन चाेरी की घटनाओं काे अंजाम देने लगे हैं।

वहीं अंधेरे में वाहनाें के भिड़ने का भी खतरा रहता है। इससे सभी दुकानदार परेशान हैं। एसोसिएशन का दावा है कि मेयर अवनीत काैर, विधायक प्रमाेद विज व कमिश्नर डाॅ. मनाेज कुमार से मुलाकात कर बाजार में नई स्ट्रीट लाइट लगवाने व पुरानी खराब पड़ी लाइटाें की मरम्मत की मांग कई बार रखी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।

Advertisement

असंध रोड एसोसिएशन की ओर से खुद असंध रोड पर लगवाई गई स्ट्रीट लाइट। - Dainik Bhaskar

निगम नहीं जागा ताे लाल बत्ती चाैक से रेलवे ओवरब्रिज के बीच भी जल्दी लगाएंगे 50 लाइट

Advertisement

30 लाइटाें पर खर्च हुए करीब 10,000 रुपए

बाजार में 30 लाइटें लगाने में एसोसिएशन ने करीब 10,000 रुपए खर्च किए हैं। प्रधान माेहन लाल वधवा, उप प्रधान अाशु टुटेजा, कैशियर सचिन कुमार, सचिव जशवंत सिंह व प्रीतपाल सिंह ने बताया कि हमारी न ताे नेताओ ने सुनवाई की और न ही किसी अधिकारी ने। लगातार बढ़ रही चाेरियाें की घटनाअाें ने परेशानी बढ़ा दी थी। हमने ताे यहां तक बाेला कि जब तक नई लाइट नहीं लगती, तब तक पुरानी की ही मरम्मत करवा दाे। सुनवाई नहीं हाेने पर सभी दुकानदाराें ने आपस में चंदा एकत्र करके लाइट लगवाने का फैसला लिया।

शाॅर्ट टर्म में निकाला है टेंडर : निगम कमिश्नर

नई स्ट्रीट लाइट लगवाने व इसमें प्रयाेग हाेेने फिटिंग के सामान के लिए शाॅर्ट टाइम टर्म में टेंडर निकाला है। शहरवासी विश्वास रखे। असंध राेड एसोसिएशन के दुकानदार मुझसे मिलने नहीं आए हैं।
-डाॅ. मनाेज कुमार, कमिश्नर, नगर निगम पानीपत।

जल्द शुरू हाे जाएगा लाइट लगाने का काम : मेयर

शहर में नई स्ट्रीट लगाने का काम जल्दी शुरू हाे जाएगा। साथ ही खराब स्ट्रीट लाइटाें की मरम्मत का काम भी जाेराें से चल रहा है। अभी जाटल राेड पर चल रहा मरम्मत कार्य लगभग पूरा हाे गया है। असंध राेड पर लाइटाें की मरम्म्त जल्दी कराएंगे।
– अवनीत काैर, मेयर, नगर निगम

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *