Connect with us

विशेष

चोरी का सबसे अनोखा मामला वीडियो देख अफसर भी हैरान, देखे वायरल वीडियो

Published

on

Advertisement

चोरी का सबसे अनोखा मामला वीडियो देख अफसर भी हैरान, देखे वायरल वीडियो

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में चोरी का एक अजीब मामला सामने आया है। वहीं मामला पुलिक के पास पहुंचा तो अधिकारी भी हैरान रह गए। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो युवक महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करते दिखाई दे रहे हैं। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

महिलाओं के अंदरगारमेंट्स चोरी करता युवक

ये है मामला

Advertisement

सदर बाजार के एक मोहल्ले में एक व्यापारी के घर के बाहर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स सूख रहे थे। इसी बीच एक स्कूटी पर दो युवक वहां पहुंचे और महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराकर फरार हो गए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वहीं व्यापारी के परिजनों ने तंत्र मंत्र क्रिया का अंदेशा जताकर नाराजगी जताई। इसके बाद परिवार व आसपास के लोग सदर थाने में पहुंच गए और हंगामा कर दिया। परिजन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

Advertisement

स्कूटी से फरार हुआ युवक

ऐसे हुआ खुलासा

व्यापारी ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। इसमें दूसरे समुदाय के दो युवक चोरी करते दिखाई दे रहे हैं। इसकी जानकारी लगते ही सदर बाजार अध्यक्ष सुनील दुआ, महामंत्री अमित बंसल, कोषाध्यक्ष विशाल, आनंद उपाध्यक्ष और अमित सिंघल आदि मौके पर पहुंचे। व्यापारियों ने सदर थाने में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया है।

आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित व्यापारी का कहना है कि उसकी नाबालिग बेटी के परिधान भी चोरी हुए हैं। इससे पहले भी कई बार परिधान चोरी हुए हैं। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर एक आरोपी युवक को सोतीगंज से पकड़ लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

Source : IBN 24

Advertisement