Connect with us

City

इकलौते बेटे ने बताया, उसने कैसे पहले बहन-नानी को मारा; फिर माता-पिता की भी हत्या की

Published

on

Advertisement

इकलौते बेटे ने बताया, उसने कैसे पहले बहन-नानी को मारा; फिर माता-पिता की भी हत्या की

 

रियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) से एक दिल दहला देने वाला मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक 20 साल के लड़के ने कथित रूप से अपने ही परिवार के चार लोगों को बेरहमी से मौत के घाट (Boy Killed His Parents) उतार दिया. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

Advertisement

युवक ने की परिवार के 4 लोगों की हत्या

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. उसने बीते 27 अगस्त को रोहतक में अपने पिता, माता, छोटी बहन और नानी को मार डाला. आरोपी के पिता एक प्रॉपर्टी डीलर थे. आरोपी घर में इकलौता बेटा था. पुलिस ने आरोपी की पहचान अभिषेक के तौर पर की है.

Crime: इकलौते बेटे ने बताया, उसने कैसे पहले बहन-नानी को मारा; फिर माता-पिता की भी हत्या की

Advertisement

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. इस टीम में दो डीएसपी भी हैं. बता दें कि पुलिस ने घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद शक के आधार पर आरोपी अभिषेक को पकड़ा क्योंकि वो बार-बार अपना बयान बदल रहा था. शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी अभिषेक के घर में तनाव बहुत ज्यादा था.

Advertisement

मामले की जांच जारी

 

रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने कहा कि अभी तक हुई जांच के आधार पर कहा जा सकता है कि अभिषेक ही इस मामले में मुख्य आरोपी है. अभी ये कहना सही नहीं होगा कि इस केस में मुख्य आरोपी के अलावा कोई और भी शामिल है. मामले की जांच अभी जारी है.

कैसे दिया खौफनाक मर्डर को अंजाम?

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने 32 बोर की रिवाल्वर से पहले बहन को मारा. फिर कमरे में बुलाकर नानी को गोली मारी दी. इसके बाद मां को ऊपर वाले कमरे में बुलाया और उनके ऊपर गोली चला दी. सबसे बाद में उसने पिता के माथे में गोली मारकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभिषेक के पिता का नाम प्रदीप मलिक था. उसकी माता का नाम संतोष था. उसकी नानी का नाम रोशनी देवी और उसकी बहन का नाम नेहा था. सभी की गोली मारकर हत्या की गई.

 

Advertisement