Connect with us

City

माडल टाउन में अकनी डोसा के मालिक को राड व डंडों से पीटा

Published

on

Advertisement

माडल टाउन में अकनी डोसा के मालिक को राड व डंडों से पीटा

 

कार सवार तीन युवकों ने रंजिश में अकनी डोसा दुकान के मालिक अकनी की रामलाल चौक के पास राड व डंडों से पिटाई कर दी। मालिक भागकर एक घर में घुस गया। वहां भी आरोपितों ने पीटा। आरोपितों ने दुकान मालिक व उसके कर्मचारियों को पहले भी पीटा था।

Advertisement

माडल टाउन के अकनी ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने कई वर्षों से माडल टाउन में अकनी डोसा के नाम से दुकान कर रखी है। सुबह 10:30 बजे वह किसी काम से घर से बाइक से बाजार रहा था। तभी रामलाल चौक के पास उनकी बाइक सामने कार अड़ा दी। कार से तीन युवक उतरे और धक्का देकर गिराकर उनकी डंडों व राड से पिटाई कर दी। जान बचाने के लिए वह हरीश नामक व्यक्ति के घर में घुस गया। आरोपितों ने पीछा किया और वहां जाकर भी पीटा।

Advertisement

एक आरोपित ने कहा कि उसका नाम आकाश मैनी है। दुकान में घुसकर पहले भी मारपीट की थी। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल को अस्पताल में दाखिल कराया। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। दो महीने में दुकानदार पर दूसरी बार हमला

अकनी पर दो महीने में दूसरी बार हमला हो चुका है। कार में सवार तीन युवक आए। उन्होंने कार में बैठे-बैठे अकनी डोसा से डोसा आर्डर किया। उन्होंने कार साइड में लगाने के लिए कहा, वह नहीं माने। युवकों ने कार में बैठकर ही शराब पी और डोसा खाया। कुछ देर बाद तीनों युवक दुकान के अंदर आए और प्लेट और पतीलों से अकनी व उसके कर्मचारियों को पीटा। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। युवक ने बुजुर्ग को बेल्ट से पीटा

Advertisement

जासं, पानीपत : किशनपुरा के युद्धवीर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके पिता बलकार सिंह किसी काम से गंगापुरी रोड पर गए थे। थकान होने के कारण रास्ते में पेड़ के नीचे बैठ गए। तभी राकेश नाम का युवक बेल्ट चला रहा था। पिता ने युवक को रोका कि बेल्ट लग जाएगी। इससे तैश में आकार आरोपित युवक ने पिता की बेल्ट से पिटाई कर दी। पिता के सिर में चोट लगी। आरोपित पिता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल पिता को अंकित नामक युवक ने सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Advertisement