Connect with us

City

फ्लाईओवर के नीचे ग्रिल पीछे कर चाैड़ी की जाएगी सड़क, जरूरत अनुसार नए कट खुलेंगे व यूटर्न बनेंगे

Published

on

Advertisement

फ्लाईओवर के नीचे ग्रिल पीछे कर चाैड़ी की जाएगी सड़क, जरूरत अनुसार नए कट खुलेंगे व यूटर्न बनेंगे

सांसद भाटिया ने जिला प्रशासनिक व एलएंडटी अधिकारियों के साथ की चर्चा

Advertisement

मिनी सचिवालय में मंगलवार काे सांसद संजय भाटिया ने जिला प्रशासनिक व एलएंडटी अधिकारियों की मीटिंग बुला शहर काे जाम से मुक्त करने के निर्देश दिए। उन्हाेंने कहा कि निर्देशाें पर जमीनी स्तर पर काम किया जाए। सांसद संजय भाटिया ने कहा कि शहर में जहां-जहां फ्लाईओवर के नीचे लगी ग्रिल व पाेल में ज्यादा दूरी है, उसे कम करके सड़क चाैड़ी की जाए। इसके अलावा जरूरत के हिसाब से नए यू-टर्न खाेले जाएं। साथ ही नए कट भी बनाए जाएं। ऐसा करने पर ही शहर काे जाम से राहत मिलेगी।

अवैध वाहनों की धर-पकड़ तेज की जाए

Advertisement

बैठक में फैसला लिया पुलिस व ट्रांसपोर्ट विभाग अवैध वाहनाें की धर पकड़ तेज करे। सड़क पर अवैध तरीके से वाहन खड़े न होने दें। जाे अवैध तरीकों से सामान बेचते हैं या रेहडी लगाते हैं, उनकाे हटवाएं।

सुप्रीम काेर्ट के आदेशाें का सख्ती से पालन किया जाए

Advertisement

सांसद संजय भाटिया ने कहा कि सुप्रीम काेर्ट के आदेशों का सख्ती से पालन किया जाए। गाड़ियां जाम रहित ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के लिए आवश्यक कदम उठाने की जरूरत है। डीसी ने कहा कि शहर के लिए जाम सबसे गम्भीर समस्या है।

उन्होंने विशेष रूप से एनएचएआई व एलएनटी के अधिकारियों को स्पष्ट रूप से निर्देश दिए कि शहर को जाम से मुक्त करने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्रभावी रूप से फैसले लिए जाएं। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन, एसडीएम धीरज चहल, एसडीएम समालखा अश्वनी मलिक, सचिव आरटीए सुशील कुमार, सीटीएम रविंद्र मलिक, ट्रैफिक मैनेजर पंकज पुनिया, एनएचएआई रोहतक से अशोक महता, विक्रम सिंह साेनीपत, रवि वर्मा व राजबीर सिंह माैजूद रहे।

Advertisement