Connect with us

City

पानीपत में मकान मालकिन पर किरायेदार का आया दिल और दोनों हुए फुर्र

Published

on

Advertisement

स्‍कूल टीचर और छात्र के बाद अब एक और प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। किरायेदार का दिल मकान मालकिन पर आ गया। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई। एक दिन दोनों लापता हो गए। अब पति तलाश में थाने के चक्‍कर लगा रहा।

Advertisement

दरअसल, किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी में किरायेदार का मकान मालकिन के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। महिला 10 साल के बेटे को साथ लेकर किरायेदार संग फरार हो गई। अब महिला का पति अपनी पत्नी व बच्चे के लिए किला थाने के चक्कर लगा रहा है।

Free photo Lovers Couple Marriage Relationship Love Romantic - Max Pixel

Advertisement

जींद का रहने वाला किरायेदार

किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी के व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि दो महीने पहले जींद का कुलदीप नामक किरायेदार को कमरा दिया था। कुलदीप का उसकी पत्नी को शादी की नीयत से बहका-फुसलाकर ले गया है।

Advertisement

खाली करा लिया था कमरा

जांच अधिकारी राणा प्रताप ने बताया कि शिकायतकर्ता की पत्नी से किरायेदार कुलदीप का प्रेम प्रसंग था। इसका पता लगने पर मकान मालिक ने कुलदीप से कमरा खाली करा लिया था। बाद में पति नेमकान मालिक ने आरोप लगाया कि कुलदीप उसकी पत्नी को शादी की नीयत से भगा ले गया है। महिला साथ में 10 साल के बेटे को भी ले गई है। मामला दर्ज करके आरोपित व महिला की तलाश की जा रही है।

ये भी हो चुकी है घटनाएं

सेक्टर 11-12 चौकी के पास झुग्गी में रहने वाले व्‍यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि 17 जुलाई को उसकी पत्नी 11 वर्षीय बेटी, छह वर्षीय बेटी और पांच वर्षीय बेटा को साथ लेकर लापता हो गई। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

Wallpaper Lovers, couple, silhouette, sunset 3840x2160 UHD 4K Picture, Image

किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी के व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी पत्नी आठ वर्षीय और पांच वर्षीय बेटों को छोड़कर चली गई है। उसी दिन से दीनानाथ कालोनी का मोहित भी लापता है। उसकी पत्नी को मोहित शादी की नीयत से भगा ले गया है। किला थाना पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

किला थाना क्षेत्र से शिक्षिका को उसी के स्कूल में काम करने वाला कर्मचारी शादी की नीयत से भगा ले गया।

देशराज कालोनी के 11वीं कक्षा के 17 वर्षीय छात्र को तलाकशुदा 30 वर्षीय शिक्षिका भगाकर ले गई। शिक्षिका छात्र को कक्षा में पढ़ाने के साथ-साथ उसके घर पर भी दो साल से पढ़ा रही थी।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *