Connect with us

City

घर की दीवार बनी कलह की वजह,बड़े भाई और भाभी ने खिला दिया जहरीला पदार्थ

Published

on

Advertisement

जींद के गांव छातर में मकान की दीवार को लेकर चल रहे विवाद के चलते बड़े भाई अपनी पत्नी के साथ मिलकर छोटे को जबरदस्ती जहरीला पदार्थ देने का मामला सामने आय है। व्यक्ति को गंभीर हालात में निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर दोनों के खिलाफ जहरीला पदार्थ देने व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

गांव छातर निवासी सरोज ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका व उसके जेठ महेंद्र के बीच में मकान की दीवार को लेकर विवाद चल रहा है। उसके जेठ ने कई बार उसके पति कृष्ण को जान से मारने की धमकी दे चुका था। अक्सर दीवार के ऊपर से किसी भी टाइम ईंट बरसाना शुरू कर देते हैं। शुक्रवार सुबह वह गांव के बाहर खाली प्लाट में गोबर डालने के लिए गई हुई थी। जब वह वापस आई तो उनके मकान से उसका जेठ महेंद्र व उसकी पत्नी घर से बाहर निकल रहे थे।

Advertisement

The Wall Of The House Fell Down, One Injopured - बंधा खोलते ही टूटी नाले की  दीवार, गिरी मकान की दीवार - Amar Ujala Hindi News Live

जब अंदर जाकर देखा तो उसके पति कृष्ण जमीन पर बेसुध हालात में पड़ा था। पास में ही किसी जहरीले पदार्थ की वस्तु की डिब्बी पड़ हुई थी। उसने तुरंत ही अपने रिश्तेदारों को बुलाकर उसके पति कृष्ण को उपचार के लिए उचाना के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सरोज ने आरोप लगाया कि उसके पति को जेठी महेंद्र व उसकी पत्नी ने जबरदस्ती जहरीला पदार्थ देकर हत्या करने का प्रयास किया है।

Advertisement

उसने ने बताया कि जब उसके जेठ के परिवार से बात की तो उन्होंने उसको भी मारने की धमकी दी। मामले के जांच अधकारी एएसआइ कुलदीप ने बताया कि कृष्ण को फिलहाल होश नहीं आया है। इसलिए उसकी पत्नी के बयान के आधार पर महेंद्र व उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

source Jagran

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *