Connect with us

City

ड्रेन में केमिकलयुक्‍त पानी डाल रहे थे युवक, रोका तो सरपंच के भाई को मार डाला

Published

on

Advertisement

ड्रेन में केमिकलयुक्‍त पानी डाल रहे थे युवक, रोका तो सरपंच के भाई को मार डाला

पानीपत के आसन खुर्द में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सरपंच और उनके भाई ने जब युवकों को ड्रेन में केमिकलयुक्‍त पानी डालने से रोका तो इन्‍होंने हमला कर दिया। चाकू से गोदकर सरपंच के भाई की हत्‍या कर दी। पुलिस ने सात आरोपितों पर केस दर्ज किया है।

आसन खुर्द के सरपंच बीर सिंह ने मतलौडा थाना पुलिस को शिकायत दी कि वह और उनका चचेरा भाई सुनील, आसन खुर्द में नहर के पास काम कर रहे थे। इसी दौरान सुनील अपनी बाइक पर खेत से जाने लगा। रास्‍ते में उसे दीपक व मोहित मिले। दोनों ट्रैक्‍टर लेकर आए थे। पानी का टैंकर लदा हुआ था। सुनील ने पूछा तो बताया कि पानी ड्रेन में डालेंगे। सुनील ने कहा कि यहां हमारे खेत हैं। खेत के पास गंदा पानी न डालें। इस पर मोहित ने ट्रैक्‍टर से सुनील को टक्‍कर मार दी।

Advertisement

पानीपत में सरपंच के भाई की हत्‍या।

आसपास के लोग पहुंचे

Advertisement

शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सुदर्शन, शीशपाल ने बीचबचाव करने का प्रयास किया। कहा कि इस तरह झगड़ा न करो। इसी दौरान दीपक ने फोन करके गांव से विकास, संदीप, अजय, रोहित, विनोद को बुला लिया। इनके पास चाकू, गंडासी और बिंडे थे। विकास ने चाकू से सुनील पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। छुड़वाने के प्रयास में सचिन, शीशपाल, सुदर्शन को भी चोट लगी।

अस्‍पताल पहुंचने से पहले मौत

Advertisement

बीर सिंह ने बताया कि आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। सुनील को अस्‍पताल पहुंचाया गया लेकिन उसने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया। घायलों को निजी अस्‍पताल में दाखिल कराया गया है।

ये हैं आरोपित – दीपक, मोहित, विकास, संदीप, अजय, रोहित, विनोद

पहले भी डालते रहे हैं पानी

आरोप है कि हमला करने वाले युवक पहले भी ड्रेन में पानी डालते रहे हैं। आसपास की फैक्ट्रियों से केमिकलयुक्त पानी निकलता है। इस पानी को ड्रेन और खेतों में छोड़ देते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इससे उनकी जमीन खराब हो रही है। जमीन का पानी खराब हो रहा है। शिकायत करते हैं मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं।

Advertisement