Connect with us

City

पानीपत के पॉश एरिया में चोरी: 2 मकानों में घुसे चोर; घुसते-निकलते CCTV में कैद हुए तीन बदमाश

Published

on

Theft in the posh area of Panipat Thieves entered 2 houses Three miscreants imprisoned in CCTV while entering

हरियाणा के पानीपत शहर के पॉश एरिया में एक बंद फ्लैट को चोरों ने अपना निशाना बना लिया। चोरों ने सेक्टर 18 स्थित एक फ्लैट में ऊपर व नीचे बने दो मकानों में हाथ साफ किया। चारों ने आढ़ती के मकान से नकदी व आभूषण चुरा लिए। वहीं फ्लैट के नीचे वाले मकान में भी चोरी कर ली, जिसका अनुमान अभी लगाया नहीं जा सका है। फ्लैट के सामने वाले मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में तीन चोर घर में घुसते व निकलते हुए कैद हो गए हैं। चोरों ने रात 2:39 मिनट पर घर में एंट्री की। करीब साढ़े 3 बजे तीनों चोर वापस बाहर निकलते दिखाई दिए। पीड़ित आढ़ती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

फ्लैट में चोरी करने के बाद तीनों चोर बाहर आते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए थे।

फ्लैट में चोरी करने के बाद तीनों चोर बाहर आते हुए सीसीटीवी में कैद हो गए थे।

एक रात के लिए ही अपने घर गया था आढ़ती

सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में आढ़ती अमित मान ने बताया कि वह मूल रुप से बल्ला गांव करनाल का रहने वाला है। उसने सेक्टर 18 पानीपत में मकान किराए पर ले रखा है। पत्नी और बच्चे साथ रहते हैं, लेकिन वे गांव गए हुए थे। 28 दिसंबर को वह भी गांव चला गया। घर के नीचे वाली मंजिल पर रहने वाले सतबीर हुड्‌डा भी करीब 5 दिन पहले अपनी बेटी के पास चले गए। 29 दिसंबर की शाम को वह पानीपत आया। जैसे ही वह घर में घुसा तो देखा कि मकान के दरवाजे की साइड की खिड़की का दो गज सरिया निकाला हुआ था। अंदर घुसा तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ था तो उसे चोरी होने का अहसास हुआ। फिर उसने सारा सामान चेक किया तो अलमारी के दराज से 15000 की नकदी, पत्नी की दो सोने की अंगूठियां समेत पीएनबी बैंक और पोस्ट ऑफिस की चेक बुक चोरी गायब थी।

फ्लैट में किसी के भी न होने की थी चोरों को सूचना

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों चोर पैदल-पैदल वहां आए। वे आते ही फ्लैट के मुख्य द्वार की दीवार फांदते हुए अंदर घुस गए। जिस तरीके से वे आते ही दीवार फांद कर अंदर घुसे हैं, इससे लगा रहा है कि उन्हें इस बात का पहले से ही पता था कि फ्लैट बिल्कुल सूना है। वहां कोई नहीं है। हालंकि फ्लैट के भीतर रहने वाले सतबीर चार दिन से बाहर गए हुए थे, मगर आढ़ती उसी सुबह घर से बाहर गया था। चोरों की फ्लैट पर पहले से ही नजर थी, लेकिन वे आढ़ती के बाहर जाने की फिराक में थे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *