Connect with us

अंबाला

दारू के साथ नमकीन फ्री का था ऑफर, और फिर

Published

on

Advertisement

सीएम फ्लाइंग ने गांव मग्घरपुरा में शराब का अवैध अड्डा पकड़ा। यहां एक घर में रेड की तो ड्राइंग रूम से रसीला संतरा ब्रांड की 4 बोतल मिलीं। टीम को सूचना थी कि घर में ज्यादा शराब है, इसलिए दोबारा तलाशी ली गई। बाथरूम में झांककर देखा तो तीन पेटी शराब मिली। फिर टीम इंचार्ज एसआई गुरचरण सिंह को शक हुआ तो उन्होंने आंगन में कंबल से ढककर खड़ी मारुति कार की डिग्गी खुलवाई। उसमें चार्ली माल्टा की ब्रांड की 8 पेटी शराब मिली। कुल मिलाकर 136 बोतल बरामद हुईं।

आरोपी अंकुश पहले ही घर से फरार हो गया था। सीएम दस्ते ने 2002 मॉडल की कार और शराब को कब्जे में ले लिया। शहजादपुर पुलिस ने एक्साइज एक्ट का केस दर्ज किया है। सूचना थी कि आरोपी घर में ही अवैध ठेका और अहाता चला रहा है। लोग यहां एक-दो पैग भी पीने आते थे। पैग के साथ नमकीन फ्री दी जाती है। इसके अलावा बोतल से अध्धा और पव्वा भी निकाल कर बेचता था।

Advertisement

सब-वेंड कहीं और, शराब बिक रही थी मिल के सामने

सीएम दस्ते ने दूसरी रेड शुगर मिल के सामने बनी दुकान पर की। जहां ठंडी बीयर, देसी और अंग्रेजी शराब बेची जा रही थी। मौके पर पहुंचे एक्साइज विभाग के ईटीओ पवन गुप्ता सब वेंड के कागजात लेकर पहुंचे। गुप्ता ने बताया कि इस सब-वेंड की जगह 220 मीटर दूर है।

Advertisement

ठेकेदार मित्तल एंड कंपनी को ठेका वहां शिफ्ट करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि शराब अवैध ही है, लेकिन इस पर विभाग कार्रवाई करेगा। इसका केस कमिश्नर को भेजेंगे। ताकि इस ठेकेदार को अधिक से अधिक जुर्माना हो सके।

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *