Connect with us

City

पानीपत में चोरों ने की सेंधमारी, साढ़े चार लाख रुपये चुराए, केस दर्ज

Published

on

Advertisement

पानीपत में चोरों ने की सेंधमारी, साढ़े चार लाख रुपये चुराए, केस दर्ज

 

खन्ना रोड स्थित श्री बालाजी इंटरप्राइजिज फर्म से 4.50 लाख रुपये चोरी कर लिए। चोरों ने ग्रिल काटकर चोरी को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की जांच कर चोरों का पता लगाने में जुटी है।

Advertisement

माडल टाउन के अवी गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी खन्ना रोड पर श्री बालाजी इंटरप्राइजिज के नाम से किराना सामान का होल सेल का काम है। वह फर्म को बंद कर घर चला गया था। सुबह आकर देखा तो छत की ग्रिल कटी हुई थी। केबिन में जाकर देखा तो टेबल के अंदर से ढाई लाख रुपये और बैग में रखे दो लाख रुपये नहीं मिले। नकदी चोरी कर ली गई थी। किशनपुरा चौकी प्रभारी प्रमिंद्र का कहना है कि अवी का हर रोज 10 से 15 लाख रुपये की सेल है। वह इसमें से कुछ नकदी फर्म के कार्यालय में रखकर चले गए थे। मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

एकेडमी से 17 हजार रुपये और मकान से चांदी के आठ सिक्के चोरी

माडल टाउन के शांति नगर के राजीव कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने माडल टाउन की फ्रेंडस कालोनी में पीसीसी एकेडमी बना रखी है। उसकी एकडमी का ताला तोड़कर 17 हजार रुपये चोरी कर लिए गए। इसी तरह से चोरों ने पड़ोसी ज्ञानेश्वरी देवी के घर से चांदी के आठ सिक्के चोरी कर लिए। चोरी की वारदात को एक बदमाश ने अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरे में बदमाश की तस्वीर रिकार्ड हो गई है। माडल टाउन थाना पुलिस ने माला दर्ज करके चोर की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

इधर सूने मकान से जेवर और नकदी चोरी

पानीपत के विजय नगर की कमलेश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मकान को ताला लगाकर अपनी बेटी अंजु के पास करनाल गई थी। उन्होंने घर आकर देखा तो मकान के दरवाजे टूटे थे। अंदर जाकर देखा तो आधा तोले की सोने की बाली, आधा तोले की सोने की चेन, 50 हजार रुपये और 10 सूट चोरी कर लिए गए। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Advertisement