Connect with us

पानीपत

शादी के 12 दिन बाद घर में बड़ी चोरी, वीर जी मिठाई वाली गली में चोरी

Published

on

Spread the love

शादी के 12 दिन बाद घर में बड़ी चोरी, वीर जी मिठाई वाली गली में चोरी

 

पुलिस के लाख दावे के बाद भी चोरी और लूट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। किला क्षेत्र स्थित वीर जी मिठाई वाली गली में रहने वाले हैंडलूम कारोबारी के घर में चोर खिड़की तोड़कर घुस गए। एक कमरे में परिवार के लोग सो रहे थे। उन्हें चोरों की भनक तक नहीं लग सकी। परिवार को शक है कि चाेरों ने दरवाजों के बीच गैप से कमरे में नशीला स्प्रे कर दिया। चाेर 6 लाख रुपए कैश और करीब 35 तोले सोने के गहने चोरी कर ले गए। पुलिस केस दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई है।

पीड़ित अमन बतरा ने बताया कि 30 अगस्त को उनकी शादी हुई थी। शादी के लेनदेन के ही करीब 6 लाख रुपए और मां के करीब 35 ताेले सोने के गहने घर में रखे थे। पत्नी फिलहाल मायके में है। इसलिए गुरुवार रात को अपने रूम को लॉक कर माता-पिता के पास जाकर सो गया। शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे उठकर अपने रूम में गया तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी और लॉकर खुला पड़ा था। खिड़की टूटी पड़ी थी। चोर खिड़की के रास्ते ही घर में घुसे थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। अमन ने बताया कि उनके घर के बराबर में तीन घर जुड़े हुए हैं। एक घर में 8-10 लड़के भी रहते हैं। वह लड़के पहले भी छत के रास्ते उनकी छत पर आ चुके हैं।

कैमरे में रात 3:47 बजे दिख रहा चोर

अमन ने बताया कि वह चोरों की तलाश में चौक पर हर जगह लगे कैमरे चेक कर रहे थे। शनिवार को एक कैमरे में रात 3 बजकर 47 मिनट पर एक चोर दिख रहा था। जाे पैदल ही जा रहा है। उसने अपना चेहरा चादर से ढक रखा है। ईएसआई सत्यनारायण ने बताया कि केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

30 दिन में 19 चोरी, खुलासा 1 भी नहीं

जिले में 30 दिन में 19 चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। जिसमे से 8 घटना देहात में और 12 शहर में हुई हैं। चोर एक-एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। उनमें पुलिस का कोई खौफ नहीं है। इसके बाद भी पुलिस ने एक भी वारदात का खुलासा नहीं हो सका है। इसके अलावा स्नैचिंग और लूट की कई घटनाओं में भी पुलिस के हाथ खाली।

इधर, घर में घुस 30 हजार रुपए कैश और 2 मोबाइल ले गए

गणेश कॉलोनी में चोर घर से 30 हजार कैश और 2 मोबाइल चोरी कर ले गए। यहां के अली अहमद ने चौकी किशनपुरा में शिकायत देकर बताया कि चोर छत के रास्ते घर में घुसे थे। दो मोबाइल, करीब 30 हजार रुपए, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड आदि सामान चोर ले गए। एएसआई कप्तान सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, दूसरी चोरी की घटना अशोक विहार कॉलोनी में हुई। पीड़ित मुकेश ने थाना किला में शिकायत दी। बताया कि शुक्रवार रात को वह छत पर सो रहे थे। शनिवार सुबह सोकर उठे तो उनके सिरहाने रखा मोबाइल गायब था। उन्हें शक है कि मोबाइल को पड़ोसी ने चोरी किया है। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।