Connect with us

City

चोरों ने शहर में तीन मकानों और एक कार्यालय में चोरी, जानें पूरा मामला

Published

on

Advertisement

पानीपत में चोरी की वारदातें बढ़ी, चोरों ने शहर में तीन मकानों और एक कार्यालय में चोरी, जानें पूरा मामला

पानीपत में चोर बेखौफ हो कर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। तीन घरों और एक कार्यालय में चोरी कर ली गई। बिल्लू कालोनी, धूप सिंह नगर और रमेश नगर में घरों में नकदी व जेवर चोरी कर लिए गए। इसी तरह से माडल टाउन के शांति नगर में कार्यालय में चोरी कर ली गई। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर चोरों का पता लगाने में जुटी है।

पानीपत में चारी की वारदातें बढ़ी, चोरों ने शहर में तीन मकानों और एक कार्यालय में चोरी, जानें पूरा मामला

Advertisement

वारदात -एक : घर से 2.20 लाख रुपये चुराए

बिल्लू कालोनी की रचना ने पुलिस को शिकायत दी कि वह किराये के मकान में रहती है और पांच-छह साल से मजदूरी करती है। उसने 2.20 लाख रुपये जोड़कर बेड में रखे थे। पुराने दस्तावेज न होने के कारण उसका बैंक खाता नहीं खुला था। बेड से उसके रुपये चोरी कर लिए गए। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

वारदात-दो : घर से नकदी और जेवर चोरी

धूप सिंह नगर के इमान अली ने पुलिस को शिकायत दी कि वह किसी काम से अपने गांव फतेहपुर गया था। वापस लौटा तो घर का ताला टूटा हुआ था। सामान बिखरा पड़ा था। 30 हजार रुपये, चांदी का गले का हार, सोने के पैंडिल, सोने की नथ, माथे का झूमर, चांदी की छह अंगूठी और सोने का कुंडल चोरी कर लिया गया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

वारदात-तीन : रमेश नगर से 20 हजार रुपये व जेवर चोरी

रमेश नगर के खुशाल ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी पत्नी मायके गई थी। वह घर पर ताला लगाकर माता-पिता के पास इंसार बाजार स्थित मकान में चला गया था। शाम को घर लौटा तो मकान का चाला टूटा हुआ था। कमरे में सामान बिखरा हुआ था। अलमारी से 20 हजार रुपये, सोने की एक अंगूठी और एक घड़ी चोरी कर ली गई। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

वारदात-चार : जनरेटर का सामान चोरी

गंगाराम कालोनी के अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका टेंट, लाइट व जरनेटर का काम है। उसने शांति नगर में सखी दरबार के नाम से कार्यालय बना रखा है। कार्यालय के सामने दो जनरेटर रखे थे। एक जनरेटर का 30 हजार रुपये की कीमत का अल्टीनेटर चोरी कर लिया गया। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement