Connect with us

City

प्रमोद विज की गाड़ी को आग लगाने के मामले में यह विवाद आया सामने..

Published

on

This controversy came to the fore in the case of setting Pramod Vijs car on fire

एक बड़ी घटनाक्रम में शहरी विधायक प्रमोद विज की फॉर्च्यूनर गाड़ी में शरारती युवक ने आग लगा दी। वारदात मंगलवार रात 12:30 बजे की है। चंडीगढ़ स्थित एमएलए हॉस्टल की पार्किंग में गाड़ी खड़ी थी। उस वक्त विधायक विज पंचकूला में थे। रात को ही पीए अश्वनी शर्मा ने फोन करके जानकारी दी, लेकिन गुरुवार सुबह प्रमोद विज हॉस्टल पहुंचे। आग किसी युवक ने लगाई। पहले वह ड्राइवर वाली खिड़की को किसी नुकीले हथियार तोड़ा। एलार्म बजने पर सुरक्षा गार्ड पहुंचे तो युवक भाग गया।

गार्ड ने युवक का पीछा भी किया। आधा घंटा के बाद वहीं, युवक बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंचा। गाड़ी में छिड़कने के बाद लाइटर से आग लगा दी। सारा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया। आग लगाने वाले की पहचान नहीं हुई है। लेकिन पुलिस इसे गनमैन और ड्राइवर के साथ सेक्टर-10 बाजार में हुए विवाद से जोड़कर भी जांच कर रही है। शाम 7:15 बजे ही विधायक प्रमोद विज पंचकूला में उतर गए।

वहां से गनमैन रविंद्र के साथ ड्राइवर प्रदीप गाड़ी लेकर हॉस्टल पहुंच गए। गनमैन के पेट में कुछ दिक्कत थी, इसलिए दोनों वहां से सेक्टर-10 बाजार गए। पार्किंग में गाड़ी के पीछे किसी युवक ने बाइक खड़ी कर दी थी। जब दोनों लौटे तो इसी को लेकर युवक से हल्का विवाद हो गया था।

पंचकूला में ही रह गए थे विधायक प्रमोद विज

विधायक प्रमोद विज ने बताया कि पीए का रात में फोन आया, पर गाड़ी तो जल चुकी थी। पुलिस और सुरक्षा वाले काम कर रहे थे। इसलिए बुधवार सुबह मौके पर पहुंचा। उस वक्त विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह भी पहुंच गए। विज ने बताया कि सीएम से इस बारे में बात हुई थी। अगर हल्का विवाद भी हो गया तो हिम्मत तो देखिए कि हॉस्टल में जाकर आग लगा दी। पुलिस जांच कर रही है। दो दिन में आग लगाने वाले पकड़े जाएंगे। गाड़ी में कोई जरूरी कागजात नहीं थे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *