Connect with us

Panipat

यह हालात है पानीपत के विद्यानंद नगर के, हिम्‍मत है यहाँ के रहने वालों लोगो की

Published

on

Advertisement

पानीपत के विद्यानंद नगर में निकासी व्यवस्था ठप होने से गलियों में गंदा पानी भरा हुआ है। गलियां ऐसी हो गई हैं कि मानों कोई गंदा नाला हो। इस तरह की गंदगी फैलने से लोगों बीमारी फैलने का डर बना हुआ है। इससे लोगों को रहना भी मुश्किल हो चुका है। घरों के अंदर तक बदबू आ रही है। इस समस्या की शिकायत लोगों ने कई बार अधिकारियों से भी कर चुके हैं, लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हो सका।

May be an image of outdoors

Advertisement

कालोनी के गुलजार, रासीद, सोनू ने बताया कि कालोनी में यह समस्या पिछले कई सालों से बनी हुई है। लेकिन नगर निगम इसका कोई समाधान नहीं कर रही है। हर बार कालोनी को अवैध बताकर काम नहीं हो रहे।

May be an image of outdoors and tree

Advertisement

जबकि अन्य गलियां भी बन चुकी हैं। उनका कहना है कि इससे अच्छा तो गांव की गलियां हैं, जहां साफ सुथरा माहौल बना हुआ है। अगर अगले कुछ दिनों में बारिश हुई तो कालोनी की गलियों में पानी भर जाएगा और घरों के अंदर भी गंदा पानी घुस सकता है। इससे से भी लोग काफी डरे हुए हैं।

May be an image of outdoors

Advertisement

अवैध कालोनी होने के कारण नहीं हो रहा बजट पास

वार्ड 12 के पार्षद सतीश सैनी ने बताया कि कालोनी की गली बनाने के लिए नगर निगम में प्रस्ताव डाला हुआ है, लेकिन अवैध होने के कारण बजट पास नहीं हो रहा है। फिर भी अधिकारियों से मिलकर इसका जल्द ही समाधान करवाया जाएगा।

May be an image of outdoors and tree

बतरा कालोनी में बुरा हाल

शहर में सबसे ज्यादा बुरा हाल बतरा कालोनी का है। यहां पर कई महीनों से सीवर जाम है। सड़क बनाई नहीं गई। लोगों को काले पानी से निकलकर आना पड़ रहा है। रोजाना हादसे हो रहे हैं। पार्षद से लेकर अधिकारियों तक शिकायत की जा चुकी है, इसके बावजूद समाधान नहीं किया जा रहा। इसी एरिया में कुछ साल पहले डायरिया बीमारी फैल गई थी। तब बड़े स्तर पर चेकअप हुआ था।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *