Connect with us

City

दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे से यात्रा करने वाले पढ़ें ये खबर

Published

on

Advertisement

दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे से यात्रा करने वाले पढ़ें ये खबर, जानिए आज कहां-कहां रूट रहेंगे डायवर्ट

 करनाल में किसान महापंचायत को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा चुके है। पुलिस समेत अर्धसैनिक बलों और सेना के जवानोंं की तैनाती की गई है। कृषि कानून के विरोध किसान कल नई अनाज मंडी में पंचायत के बाद जिला सचिवालय का भी घेराव करेंगे जिससे स्थिति संवेदनशील बनी रहने के आसार है। ऐसे में दोनों खेमों के बीच टकराव के हालात साफ नजर आ रहे हैं। सुरक्षा के मद्देनजर किसान महापंचायत के चलते करनाल में इंटरनेट सेवा बाधित है। इसके अलावा करनाल नेशनल हाईवे से भी विभिन्‍न रूटों को डायवर्ट किया गया है।

Kisan Mahapanchayat: दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे से यात्रा करने वाले पढ़ें ये खबर, जानिए आज कहां-कहां रूट रहेंगे डायवर्ट

Advertisement

इन रूटों से यात्रा करें यात्री

किसानों के आंदोलन के चलते बने हालात के अनुसार प्रशासन ने नेशनल हाईवे से रूट डायवर्ट कर दिए हैं। दिल्ली की ओर से आने वाले वाहनों को पैप्सी पुल (पानीपत) से होते हुए मुनक से असंध व मूनक से गगसीना, घोघड़ीपुर से होते हुए करनाल के हांसी चैंक, बाईपास पश्चिमी यमुना नहर से होते हुए कर्ण लेक जीटी रोड़ 44 से होते हुए चंडीगढ़ की ओर निकाला जाएगा।

Advertisement

इसके अतिरिक्त हल्के वाहनों को मधुबन, दाहा, बजीदा, घोघड़ीपुर से होते हुए हांसी चैंक, बाईपास यमुना नहर कर्ण लेक जीटी रोड़ 44 से होते हुए चंडीगढ़ की ओर निकाला जाएगा। वहीं चंडीगढ़ की ओर से जाने वाले वाहनों को पीपली चौक कुरुक्षेत्र से लाडवा, इंद्री, ब्याना, नेवल, कुंजपुरा से होते हुए नंगला मेघा, मेरठ रोड से होते हुए अमृतपुर खुर्द, कैरवाली तथा घरौंडा से जीटी रोड 44 से होते हुए दिल्ली की ओर निकाला जाएगा।

इसके अतिरिक्त हल्के वाहनों को रम्बा कट तरावड़ी से रम्बा चौक इंद्री रोड से होते हुए संगोहा, घीड़, बड़ागांव, नेवल, कुंजपुरा से होते हुए नंगला मेघा, मेरठ रोड से होते हुए अमृतपनुर खुर्द, कैरवाली तथा घरौंडा से जीटी रोड-44 से होते हुए दिल्ली की ओर निकाला जाएगा।

Advertisement
Advertisement