Connect with us

City

पानीपत रोहतक हाईवे पर कार में सवार तीन लोग जिंदा जल गए

Published

on

हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना कस्बे में शुक्रवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। रोहतक नेशनल हाईवे पर इसराना स्थित नई अनाजमंडी के पास कट पर एक आई-20 कार में आग लग गई, जिसमें 3 लोग जिंदा जलकर मर गए। हादसा मोड़ काट रहे ट्रक में पीछे से टक्कर लगने से हुआ।

सोनीपत नंबर HR10-AC5675 की कार सीएनजी चलित थी, इसलिए टक्कर लगते ही उसमें अचानक आग लग गई। आग लगने से कार लॉक हो गई और कार में सवारों चारों लोग जिंदा जल गए। हादसे की सूचना राहगीरों ने कंट्रोल रूम नंबर डायल 112 पर दी। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची।

ट्रक से टकराने के बाद कार देखते ही देखते बीच सड़क आग का गोला बन गई थी।
ट्रक से टकराने के बाद कार देखते ही देखते बीच सड़क आग का गोला बन गई थी।

हादसे की जानकारी मिलते ही इसराना थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक चारों लोग जल चुके थे। गाड़ी में उनके कंकाल मात्र थे। हादसा दोपहर करीब सवा 12 बजे का है। कार से अभी तक तीन न शव मिल चुके हैं, जिन्हें सिविल अस्पताल लाया गया है, लेकिन अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

कार पानीपत से गोहाना जा रही थी। कार में आग लगते ही इसराना अनाज मंडी और आसपास के लोग उसे बुझाने के दौड़े। लोगों ने शोर भी मचाया, लेकिन कार में सवार लोग समय रहते इससे बाहर नहीं निकल पाए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर ASP पूजा वशिष्ठ और डीएसपी ट्रैफिक सन्दीप कुमार पहुंचे।

जली कार से मिले कंकालनुमा शव।
जली कार से मिले कंकालनुमा शव।

पुलिस ने तीन शव मिलने की आधिकारिक पुष्टि कर दी है। गाड़ी सोनीपत के अजय पुत्र सतपाल के नाम से रजिस्टर्ड है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.