Connect with us

City

पानीपत में ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक की टक्कर, पत्नी की मौत, डिवाइडर पर गिरा पति बचा

Published

on

Advertisement

पानीपत में ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक की टक्कर, पत्नी की मौत, डिवाइडर पर गिरा पति बचा

पानीपत के संजय चौक पर ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति घायल हो गया। आरोपित चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। इसराना गांव के सुशील कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह पानीपत से बाइक से पत्नी नीलम को साथ लेकर घर लौट रहा था। तभी संजय चौक के पास पीछे तेज गति से लापरवाही से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक का संतुलन बिगड़ गया। वह डिवाइडर की तरफ गिर गया, जबकि पत्नी ट्रैक्टर के पिछले पहिये से टकराकर ट्रैक्टर व ट्राली के बीच में गिर गई।

पानीपत में हादसा में महिला की मौत।

Advertisement

बचाया नहीं जा सका

उसने गंभीर रूप से घायल पत्नी को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। बाद में उसने पत्नी को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां पर मौत हो गई। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

कार की टक्कर से एक्टिवा सवार छात्रा घायल

पानीपत : फरीदपुर गांव के गुरप्रीत ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी छोटी बहन कमलप्रीत आर्य कालेज में एमकाम की छात्रा है। बहन एक्टिवा से ट्यूशन पढ़ने के लिए तहसील कैंप गई थी। उन्हें सूचना मिली कि डीटीआइ पुलिस के पास बहन सड़क हादसे में घायल हो गई है। मौके पर जाकर देखा तो एक्टिवा टूटी हुई थी। साथ में ब्रेजा गाड़ी थी। कार ने एक्टिवा को टक्कर मारी थी। इसी वजह से उसकी बहन घायल हो गई थी। राहगीरों की मदद से उसने बहन को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। बाद में वह बहन को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में ले गया। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित कार चालक की तलाश की जा रही है।

Advertisement
Advertisement