Connect with us

पानीपत

पानीपत ट्रैफ़िक पुलिस अब सख़्त, 71 चालान कटे, लालबत्ती से संजय चौक

Published

on

Advertisement

पानीपत ट्रैफ़िक पुलिस अब सख़्त, 71 चालान कटे, लालबत्ती से संजय चौक

 

जीटी राेड काे जाम मुक्त करने के लिए ट्रैफिक पुलिस का अभियान दूसरे दिन मंगलवार काे भी जारी रहा। ट्रैफिक पुलिस ने लाल बत्ती चाैक से लेकर संजय चाैक तक कार्रवाई। पुलिस ने दाे, तीन और 4 पहिया वाहनाें के करीब 30 मैन्युअली और 41 पाेस्टल चालान काट दिए। पुलिस ने चालकाें से वाहनाें काे फ्लाईओवर के नीचे पार्किंग में खड़े करने की अपील की।

Advertisement

प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

एएसपी आईपीएस पूजा वशिष्ट ने जीटी राेड सहित गाेहाना राेड, जाटल राेड, असंध राेड और सनाैली राेड काे जाम मुक्त कराने का बीड़ा उठाया हुआ है। उन्हाेंने शुक्रवार से रविवार तक उक्त सड़काें पर घूम-घूमकर वाहन चालकाें काे सड़क पर वाहन न खड़ा करने की अपील की। दुकानदाराें काे सामान दुकानाें के अंदर रखने का आगाह किया। साेमवार से सख्ती से पेश आने की हिदायत दी थी।

Advertisement

एएसपी के निर्देश पर साेमवार से ट्रैफिक पुलिस एक्शन माेड में आ गई। साेमवार काे एएसपी ने ट्रैफिक पुलिस के साथ लाल बत्ती चाैक से संजय चाैक तक कार्रवाई की। साेमवार काे 45 वाहनाें के चालान काटे। इस क्रम में दूसरे दिन भी ट्रैफिक पुलिस ने लाल बत्ती चाैक से संजय चाैक तक कार्रवाई की। टीम ने सर्विस राेड और जीटी राेड किनारे खड़े वाहनाें के चालान काटे।

सिटी ट्रैफिक प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि इस दाैरान करीब 30 मैन्युअली और 41 पाेस्टल चालान किए गए। वाहन चालकाें से लगातार अपील की जा रही है कि वह अपने वाहनाें काे सर्विस राेड या जीटी राेड पर खड़ा न कर फ्लाई ओवर के नीचे पार्किंग में खड़ा करें। जल्द ही वाहनाें काे इम्पाउंड किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement