Connect with us

City

दर्दनाक हादसा! कंबल में छुपा था सांप, 3 बच्चों को डंसा

Published

on

Advertisement

दर्दनाक हादसा! कंबल में छुपा था सांप, 3 बच्चों को डंसा, 2 की हालत हुई गंभीर, जाने ये पूरा मामला

सांप का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं. इन दिनों सांपों के निकलने की बहुत सी खबरें सामने आ रही हैं. ताजा मामला पंजाब के फरीदकोट (Faridkot) का है. जहां एक प्रवासी मजदूर के 3 बच्चों को सांप ने डंस (Snake Bite) लिया. जिनमें दो बच्चों की हालत गंभीर है. जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे इन बच्चों को बचाने की कोशिश जारी है.

Advertisement

अस्पताल के बिस्तर पर ये दो मासूम जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. पिता को क्या मालूम था कि रात के वक्त जो कंबल बच्चों को ठंड से बचाने के लिए दिया था, वही कंबल मासूमों की जान पर बन आएगी. उसे नहीं पता था कि कंबल में सांप छुपा था. रात के वक्त बच्चे गहरी नींद थे और फिर अचानक सांप ने तीनों बच्चों को डंस लिया.

प्रवासी मजदूर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा

Advertisement

बता दें कि फरीदकोट के गांव पक्का में रहने वाले प्रवासी मजदूर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. पिता ने सांप को तो जान से मार दिया. लेकिन सांप के डंसने से 2 बच्चों की हालत गंभीर है, जबकि एक बच्चा फिलहाल ठीक है. बच्चों के शरीर में इतना जहर फैल चुका है कि इन्हें कुछ होश भी नहीं है. हालांकि डॉक्टर्स की कोशिश है कि ज़हर को जल्द से जल्द निकाला जा सके. फिलहाल हर कोई इन बच्चों की सलामती की दुआ कर रहा है ताकि इन्हें एक नई जिंदगी मिल सके.

Advertisement

Advertisement