Connect with us

पानीपत

दत्ता कालोनी में संदिग्ध हालात में लगाया फंदा, पत्नी सहित चार पर हत्या का केस

Published

on

Advertisement

दत्ता कालोनी में संदिग्ध हालात में लगाया फंदा, पत्नी सहित चार पर हत्या का केस

दत्ता कालोनी में रविवार रात को एक व्यक्ति ने संदिग्ध हालात में फंदा लगा लिया। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि पत्नी ने प्रेमी, भाई व बहन के साथ मिलकर उसके बेटे की हत्या की। शव को फंदे पर लटका दिया। बेटा अवैध संबंध में रोड़ा बना था। आरोपित मकान हड़पना चाहते थे। पुलिस ने पत्नी सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Advertisement

करनाल के नीलोखेड़ी के मांगेराम ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके तीन बेटे व एक बेटी है। चौथे नंबर के बेटे की बीमारी से मौत हो गई थी। मंझला बेटा सुनील (32) आठ साल से दत्ता कालोनी में रहता था। उग्राखेड़ी स्थित निजी नर्सरी में काम करता था। सुनील की पत्नी मेनका के कृष्ण नामक युवक से संबंध थे। आरोपित कृष्ण हर रोज घर आता था। बेटा इसका विरोध करता था।

उन्होंने आरोप लगाया कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटे का मकान हड़पना चाहती थी। रविवार रात 10 बजे मेनका के भाई खंडरा निवासी दोस्ते ने फोन कर कहा कि उसकी गाड़ी नीलोखेड़ी चौकी में है। गाड़ी छुड़वा दें। रात 12 बजे पुत्रवधू के चाचा राजेश ने काल कर बताया कि सुनील ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह सोमवार सुबह असंध नाका चौकी गए तो उन्हें बताया गया कि शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। उसके बेटे सुनील की पत्नी ने प्रेमी कृष्ण, भाई दोस्ते व बड़ी बहन बबीता के साथ मिलकर हत्या की है। इस वारदात को हादसा दिखाने के लिए शव को फंदे पर लटका दिया गया। बेटे की हत्या आठ बजे कर दी और सूचना चार घंटे बाद दी गई। फंदे से उतारा शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थित स्पष्ट होगी

Advertisement

असंध नाका चौकी प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि उन्हें पता चला था कि घरेलू विवाद के कारण गत रात्रि आठ बजे सुनील ने घर का दरवाजा बंद कर लिया। पत्नी मेनका ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से आवाज नहीं आई। पत्नी ने भाई दोस्ते को बुलाया, दरवाजा तोड़ा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतरवाया। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया गया। विसरा जांच के लिए लैब भेजा जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सुनील की मौत की वजह का पता चलेगी। मांगेराम की शिकायत पर मेनका, कृष्ण, बबीता और दोस्ते के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सुनील की एक बेटी और एक बेटा है।

Advertisement

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *