Connect with us

पानीपत

कच्चा कैंप में 1 आदमी की वजह से 2 सिलिंडर फटे, मोहल्ले के अनेक लोग ज़ख़्मी हुए

Published

on

कच्चा कैंप में 1 आदमी की वजह से 2 सिलिंडर फटे, मोहल्ले के अनेक लोग ज़ख़्मी हुए

 

पुरेवाल कॉलोनी में बुधवार शाम को बेरोजगारी से तंग युवक ने पहले घर के अंदर तोड़फोड़ की। फिर बाहर खड़ी बाइक को आग लगा ली। आग घर के अंदर तक पहुंच गई। गैस के दो सिलेंडर फट गए। सिलेंडर और शीशे के टुकड़े लगने से पड़ोसी मां-बेटे सहित 7 लोग जख्मी हो गए। दमकल की गाड़ियों ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग बुझाई।

कॉलोनी निवासी जितेंद्र ने बताया कि वह कोरियर कंपनी में काम करता है। भाई संजीव निजी कंपनी में काम करता था। नौ महीने पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। काम न होने के कारण वह मानसिक तनाव में आने लगा। इलाज भी चल रहा है। बुधवार शाम करीब 4 बजे संजीव शराब के नशे में घर आया और मोबाइल व एलईडी तोड़ दी। मां मंजू ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। गाली-गलौज करते हुए घर के बाहर निकल गया। बाहर खड़ी बाइक के पेट्रोल की पाइप निकालकर आग लगा दी।

प्रथम मंजिल पर मौजूद 6 साल की हितैशी ने परिजनों को जानकारी दी। भाई विनय, हितैशी, बड़ी बहन मुस्कान और मां शमा रानी के साथ सीढ़ियों से नीचे की तरफ भागा। तभी आग ग्राउंड फ्लोर पर बने रसोईघर तक पहुंच गई। एक-एक कर दोनों सिलेंडर फट गए। सिलेंडर और शीशे के टुकड़े लगने से वह घायल हो गए। मदद करने आए पड़ोसन रजनी, उसका बेटा योगेश, पड़ोसी भीम सिंह भी घायल हो गए। माॅडल टाउन थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Source : Bhaskar

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *