Connect with us

City

बुखार में नहीं आया ट्यूशन, तो टीचर ने इतना पीटा कि बच्चे की हुई मौत

Published

on

Advertisement

बुखार में नहीं आया ट्यूशन, तो टीचर ने इतना पीटा कि बच्चे की हुई मौत

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गई. पिटाई के बाद बच्चे की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, उसे आगरा ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

रोते-बिलखते परिजन

दरअसल, मथुरा के थाना बलदेव इलाके के रदोई गांव में 12 वर्षीय शिवम को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर द्वारा की गई पिटाई से मौत हो जाने का मामला सामने आया है. शिवम के परिजनों ने टीचर द्वारा पिटाई से उसकी मौत हो जाने का आरोप लगाया है. शिवम पड़ोस में रहने वाले टीचर केशव से ट्यूशन पढ़ने जाया करता था.

Advertisement

दो-तीन दिन पहले शिवम को बुखार आया था, जिसके जिसके कारण वह ट्यूशन नहीं गया. बताया जाता है कि ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई थी, जिसके कारण उसकी तबीयत और ज्यादा खराब हो गई. उसे उपचार के लिए आगरा में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

बालक की मौत से परिजनों में भारी आक्रोश व्याप्त है. बालक के परिजन दोषी टीचर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मृत बालक के परिजनों का कहना है कि वह ट्यूशन गया था, जहां उसकी पिटाई की गई, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Advertisement

वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण श्रीचंद ने बताया कि मृतक बच्चे के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement

Advertisement