Connect with us

City

पानीपत से मुंबई भागीं दो युवतियां

Published

on

Advertisement

आठ मरला चौकी क्षेत्र की एक कालोनी के 17 वर्षीय दो नवयुवतियां माडलिंग करने के लिए घर से भाग मुंबई पहुंच गई। एक युवती घर में शादी के लिए रखे 70 हजार रुपये और जेवर भी ले गई। स्वजनों का कहना है कि दोनों को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है और उन्हें व पुलिस को सूचना दे दी है। पुलिस ने एक नवयुवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की है।

Advertisement

Stream Modeling - Fashion Background Music / Lounge Pop Music Instrumental  (FREE DOWNLOAD) by AShamaluevMusic | Listen online for free on SoundCloud

बागपत (उप्र) की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि वह और उनके पति सब्जी मंडी में फ्रूट की रेहड़ी लगाते हैं। उसके चार बेटे व दो बेटी है। बड़े बेटे से छोटी 17 वर्षीय बेटी 10वीं के पेपर दिए थे। बेटी को आगे पढ़ाने के लिए उनके पास रुपये नहीं थे। बेटी घर पर रहती थी। पड़ोस की 17 वर्षीय नवयुवती के साथ बेटी की दोस्ती थी। वह युवती बेटी को कहती थी मुंबई में जाकर माडलिंग करेंगी। उसने बेटी को नवयुवती के पास जाने से रोक दिया था।

Advertisement

Modeling Jobs London | The Freelancer Club

शिकायत के अनुसार कुछ दिन पहले वह गांव चली गई। 26 जुलाई को पति फल बेचने चले गए। तभी पड़ोस की नवयुवती बेटी को साथ लेकर घर से चली गई। बेटी अपनी आइडी, 70 हजार रुपये, सोने के तीन जेवर और चांदी के जेवर भी ले गई। वे पड़ोसी के घर गए और छानबीन की। उन्होंने कहा कि बेटी को नहीं ढूंढेंगे। अपने आप आ जाएगी। नवयुवती के पास तीन सिम नंबर हैं, जो बंद हैं। उन्हें मुंबई पुलिस ने फोन कर बताया कि दोनों नवयुवतियों को पकड़ रखा है। दोनों के माता-पिता व पुलिस आएगी तो उनके हवाले कर दिया जाएगा। इस बारे में आठ मरला चौकी प्रभारी हेमराज ने बताया कि स्वजनों ने बताया है कि मुंबई पुलिस ने दोनों नवयुवितयों को पकड़ रखा है। पुलिस से संपर्क कर उन्हें पानीपत लाया जाएगा।

Advertisement

बेटे की शादी करनी थी

पीड़ित महिला ने बताया कि बेटी के शादी की तैयारी चल रही थी। जेवर व नकदी घर में रखी थी। जो बेटी घर से गई थी। उसका भी रिश्ता करना था। 18 साल की होने के बाद विदाई कर देते। बेटी घर से नकदी व जेवर लेकर चली गई है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *