Connect with us

विशेष

एक युवती के लिए लड़ पड़े दो आशिक, लेकिन मारा गया एक बेचारा

Published

on

Advertisement

एक प्रेमिका के दो आशिकवाली कहानियां तो आप सब ने बहुत सुनी होंगी लेकिन एक महिला के पीछे दो प्रेमियों की लड़ाई में किसी तीसरे की जान चली जाये, ये बहुत दुखद हो जाता है। कल शाम नई दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र में एक युवती के दो प्रेमियों की दुश्मनी की कीमत राहगीर को चुकानी पड़ी। असल में बीती रात एक प्रेमी ने दूसरे प्रेमी के दोस्त पर हमला किया इस दौरान एक राहगीर ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उसको भी बुरी तरह पीटा गया जिससे राहगीर की अस्पताल में मौत हो गई।

How to Get a Guy Who Has a Girlfriend (with Pictures) - wikiHow

Advertisement

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सावदा गांव, जेजे कॉलोनी की एक युवती सैदर और अंकित नाम के दो दो आशिको से प्रेम संबंध रखे हुए थी। जब दोनों युवकों को पता चला कि युवती के दोनों के साथ रिश्ते में हैं तो दोनों युवकों ने युवती से पूछा कि वह किसी एक को चुन ले। इस पर युवती ने सैदर के साथ रिश्ता रखने की बात कही। इसके बाद से अंकित और सैदर में दुश्मनी हो गई।

बीती रात सैदर का दोस्त रेहान जेजे कॉलोनी के ओ ब्लॉक स्थित अपने घर के पास खड़ा था। इसी दौरान अंकित ने 15-20 लोगों के साथ रेहान पर हमला कर दिया। रेहान जान बचाने के लिए गली की तरफ भाग रहा था तभी वहां से गुजर रहे शौकत ने रेहान को बचाने की कोशिश की। इस बीच बिजली चली गई। अंधेरे में हमलावरों ने करीब एक घंटे तक दोनों युवकों की पिटाई की और फरार हो गए।

Advertisement

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से दोनों को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया। वहीं, सुबह घायल शौकत की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस अब तक पांच लोगों को हिरासत में ले चुकी है। पुलिस ने मृतक शौकत का पोस्टमार्टम करा के शव स्वजनों को सौंप दिया।

Advertisement

Uttarakhand Crime News: Girlfriend Doing Boyfriend Murder With Other Lover  In Kashipur - नए आशिक संग मिलकर प्रेमिका ने कर दी प्रेमी की हत्या, पहले दूध  में जहर मिलाकर पिलाया फिर घोंट

स्वजनों ने शौकत के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन उग्र होता देख अलग-अलग थानों से पुलिस बुलानी पड़ी। इसके बाद संयुक्त पुलिस आयुक्त, जिला पुलिस उपायुक्त समेत कई बड़े पुलिस अधिकारियों ने शौकत के स्वजनों को समझाया और स्थिति काबू में की।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *